scorecardresearch
 

दादा को 'राक्षस' बता कुल्हाड़ी से काट डाला, पोता बोला- 'गॉड ने कहा'

युवक ने अपने दादा के सिर पर कुल्हाड़ी मारकर उनकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद युवक ने अपने दादा को 'राक्षस' बताते हुए कहा कि 'गॉड ने मुझे ऐसा करने के लिए बनाया है.'

X
सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पोते ने की दादा की बेरहमी से हत्या
  • कुल्हाड़ी से से कई वार
  • पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमेरिका में एक 21 साल के युवक पर अपने 81 वर्षीय दादा की बेरहमी से हत्या (Brutal Murder) करने का आरोप लगा. युवक ने अपने दादा के सिर पर कुल्हाड़ी मारकर उनकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद युवक ने अपने दादा को 'राक्षस' बताते हुए कहा कि 'भगवान ने मुझे ऐसा करने के लिए बनाया है.' फिलहाल पुलिस ने इस मर्डर केस (Murder Case) में उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला अमेरिका के न्यू जर्सी (US New Jersey) का है. जहां जेसन विकारी (Jason Vicari) नाम के युवक को पिछले हफ्ते अपने दादा रोनाल्ड विकारी (Ronald Vicari) की निर्मम हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था. जेसन ने अपने दादा को 'राक्षस' बताया था. 

युवक ने कुल्हाड़ी से की हत्या

पुलिस के मुताबिक, 19 अक्टूबर को उन्हें एक कॉल प्राप्त हुई, जब वह मौके पर पहुंचे तो देखा घर के बाथरूम में खून से सनी एक बुजुर्ग की लाश पड़ी हुई थी. लाश के पास से एक कुल्हाड़ी मिली. पुलिस को ये कॉल खुद जेसन के पिता ने की थी. पुलिस ने जब इस मामले में जेसन से पूछताछ की तो उसने कथित तौर पर कहा कि उसके दादा एक 'राक्षस' थे और ''गॉड ने मुझे ऐसा (हत्या) करने के लिए बनाया' है. 

पहले भी दे चुका था धमकी 

बताया गया कि जेसन ने 19 अक्टूबर को यह घातक हमला करने से पहले अपने रूममेट को कुल्हाड़ी से धमकाया था. उस वक्त कैंपस पुलिस ने जेसन के हथियार (कुल्हाड़ी) को जब्त कर लिया था. लेकिन बाद में जेसन ने एक नई कुल्हाड़ी खरीदी और हत्या की वारदात को अंजाम दिया. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें