scorecardresearch
 

तिहाड़ जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट के कत्ल की साजिश का खुलासा, कुख्यात सतेंदर उर्फ सत्तू गिरफ्तार

कुछ समय पहले एक ऑडियो वायरल हुआ था. जिसमें सतेंदर उर्फ सत्ते अपने एक साथी अजय गुर्जर से एके47 राइफल लेने के लिए कह रहा था. सतेंदर हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आया था. गैंगस्टर सतेंदर उर्फ सत्ते एक शार्प शूटर है. वह रोहित चौधरी गैंग का सक्रिय सदस्य है.

कुख्यात अपराधी सतेंदर और अजय की बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया था कुख्यात अपराधी सतेंदर और अजय की बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया था
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गैंगस्टर अंकित गुर्जर की मौत का बदला लेना चाहता है सत्तू
  • गैंगस्टर अजय गुर्जर के साथ बातचीत का ऑडियो वायरल
  • रच रहा था डिप्टी सुपरिटेंडेंट पर हमला करने की साजिश

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सतेंदर उर्फ सत्ते नाम के कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है. ये गिरफ्तारी एक ऑडियो के वायरल हो जाने के बाद हुई है. जिसमें सत्ते एक दूसरे अपराधी अजय गुर्जर से एके47 की मांग करता सुनाई दे रहा है. पुलिस ने खुलासा किया है कि गिरफ्त में आया सतेंदर उर्फ सत्ते तिहाड़ जेल में पिटाई की वजह से मारे गए कैदी अंकित गुर्जर की मौत बदला लेना चाहता था. वो तिहाड़ जेल के एक डिप्टी सुपरिटेंडेंट पर हमला करना चाहता था.

कुछ समय पहले एक ऑडियो वायरल हुआ था. जिसमें सतेंदर उर्फ सत्ते अपने एक साथी अजय गुर्जर से एके47 राइफल लेने के लिए कह रहा था. सतेंदर हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आया था. गैंगस्टर सतेंदर उर्फ सत्ते एक शार्प शूटर है. वह रोहित चौधरी गैंग का सक्रिय सदस्य है. वो तिहाड़ जेल की जेल में अंकित गुर्जर की मौत का बदला लेने के लिए तिहाड़ जेल के एक उपाधीक्षक को नुकसान पहुंचाने की योजना बना रहा था.

सतेंदर उर्फ सत्ते प्रतिद्वंद्वी गिरोह प्रिंस तेवतिया के सनसनीखेज शूट आउट के मामले में जेल गया था. लेकिन फिलहाल वो अंतरिम जमानत पर बाहर था. सतेंदर के खिलाफ पहले से ही दिल्ली में हत्या, डकैती, स्नैचिंग, धमकी, आपराधिक धमकी और शस्त्र अधिनियम आदि सहित 20 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. स्पेशल सेल ने जब उसे गिरफ्तार किया तो उसके कब्जे से .32 बोर की एक सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए.

ज़रूर पढ़ें-- अफगानिस्तानः पांच शेरों की इस घाटी से क्यों दूरी बनाकर रखता है तालिबान? पढ़ें इनसाइड स्टोरी

अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को गैंगस्टर अजय गुर्जर की तलाश है, जिससे सत्येंदर उर्फ सत्ते एके47 के बारे में वायरल ऑडियो में बात करता सुनाई दे रहा है. सूत्रों के मुताबिक अजय गुर्जर 10 साल तक पुलिस को चकमा देकर फरार चलता रहा था. लेकिन कुछ साल पहले पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. फिलहाल वो जेल से जमानत पर बाहर है. लेकिन अब डिप्टी जेलर की हत्या की साजिश में नाम आने और ऑडियो वायरल होने के बाद से वो अंडरग्राउंड हो गया है. स्पेशल सेल शिद्दत से उसकी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ेंः

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें