scorecardresearch
 

दिल्लीः युवक से युवती बने ट्रांसजेंडर की हत्या, फरीदाबाद में मिली लाश, एक आरोपी भी गिरफ्तार

घरवाले शिद्दत से उसकी तलाश करते रहे. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. परेशान होकर घरवालों ने सीधे पुलिस का रुख किया. वे सीधे दिल्ली के सरिता विहार पुलिस थाने पहुंचे और वहां उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

महिला ट्रांसजेंडर की लाश पुलिस ने फरीदाबाद से बरामद की महिला ट्रांसजेंडर की लाश पुलिस ने फरीदाबाद से बरामद की
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवक से युवती बने ट्रांसजेंडर की हत्या का मामला
  • पुलिस ने एक शख्स को किया गिरफ्तार
  • हत्या की वजह तलाश रही है पुलिस

दिल्ली में युवक से युवती बने एक ट्रांसजेंडर के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक महिला ट्रांसजेंडर अपने दोस्त से मिलने के लिए गई थी. लेकिन वो लौटकर घर नहीं आई. इसके बाद परिजनों ने पुलिस मामले की शिकायत की. तब जाकर हत्या के इस मामले का पता चला. पुलिस ने मृतका की लाश बरामद कर ली है. 

मामला दिल्ली के सरिता विहार थाना क्षेत्र का है. जहां आली विहार इलाके में युवक से लड़की बनी एक ट्रांसजेंडर युवती अपने दोस्त से मिलने गई थी. देर शाम तक भी वह लौटकर वह वापस अपने घर नहीं आई. इसके बाद उसके परिवारवालों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. लेकिन उसका कुछ अता पता नहीं चला.

जब घरवाले उसे तलाश नहीं पाए तो वे सीधे दिल्ली के सरिता विहार पुलिस थाने पहुंचे और वहां उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज किया और मामले की तहकीकात शुरू कर दी. इसी दौरान दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया.

इसे भी पढ़ें-- आतंकी मॉड्यूल का खुलासाः मस्कट के रास्ते PAK पहुंचे थे ओसामा और जीशान, 15 दिन चली थी ट्रेनिंग

शिनाख्त करने पर पता चला कि वो लाश सरिता विहार से लापता हुई महिला ट्रांसजेंडर की ही थी. इसके बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश करते हुए कड़ियों को जोड़ना शुरु किया और पुलिस को कामयाबी मिल गई. इस मामले का एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. अब पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें