scorecardresearch
 

गर्लफ्रेंड के लिए बन गया नकली दरोगा, खरीदी पुलिस की वर्दी, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने एक नकली दरोगा को गिरफ्तार किया है. उसके पास से एयर पिस्टल बरामद हुई है. पुलिस को आरोपी के पास से पुलिस की दो वर्दी दो नकली आई कार्ड भी बरामद हुए हैं. आरोपी ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के लिए नकली दरोगा बन गया.

गर्लफ्रेंड के लिए बन गया नकली दरोगा, खरीदी पुलिस की वर्दी. गर्लफ्रेंड के लिए बन गया नकली दरोगा, खरीदी पुलिस की वर्दी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • होटल मालिक की शिकायत पर आरोपी की तलाश शुरू की थी
  • आरोपी दिल्ली में पानी की सप्लाई का करता था काम

दिल्ली पुलिस ने एक नकली दरोगा को गिरफ्तार किया है. उसके पास से एयर पिस्टल बरामद हुई है. पुलिस को आरोपी के पास से पुलिस की दो वर्दी, दो नकली आई कार्ड भी बरामद हुए हैं. आरोपी ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के लिए नकली दरोगा बन गया.

द्वारका पुलिस ने बताया कि एक शख्स पुलिस की वर्दी में लोगों को डरा धमका रहा है जिसके बाद पुलिस ने एक होटल मालिक की शिकायत पर आरोपी की तलाश शुरू की. दरअसल, आरोपी पुलिस की वर्दी में होटल में चेक इन करने आया था. होटल मालिक को पुलिस की वर्दी पहने हुए शख्स पर शक हुआ था तो उसने द्वारका पुलिस को सूचना दी.

द्वारका पुलिस ने होटल में छापेमारी की और कमरे से अजय नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया. अजय के कमरे से उत्तर प्रदेश पुलिस की दो वर्दी, दो आई कार्ड, नकली एयर पिस्टल बरामद हुई. गिरफ्तार आरोपी अजय मथुरा का रहने वाला है. पुलिस पूछताछ में वह अपने किसी भी पोस्टिंग और पुलिस से संबंधित कोई जानकारी नहीं दे सका.

पूछताछ में अजय ने खुलासा किया कि वह दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके में पानी की सप्लाई का काम करता था. इसी बीच उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई और अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए उसने खुद को उत्तर प्रदेश पुलिस का अफसर बताया. इतना ही नहीं अजय ने अपनी प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए बकायदा पुलिस की वर्दी खरीदी और नकली दरोगा बन गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांचकर रही है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें