scorecardresearch
 

कटरीना की तारीफ, संगीता बिजलानी पर कंफ्यूज, Ex गर्लफ्रेंड पर सलमान के खुलासे

अरबाज ने पूछा- सोनाक्षी सिन्हा, कटरीना कैफ और दिशा पाटनी, इनमें से किस एक्टर को वे सोशल मीडिया कंसलटेंट के तौर पर हायर करेंगे? सलमान ने कटरीना को चुना और कहा कि उनके सोशल मीडिया पोस्ट सेंसिबल होते हैं.

सलमान खान-कटरीना कैफ सलमान खान-कटरीना कैफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कटरीना को सोशल मीडिया कंसलटेंट चुनेंगे सलमान
  • पिंच 2 के पहले गेस्ट बनें सलमान खान
  • निजी लाइफ पर किए कई खुलासे

सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के शो पिंच 2 के पहले गेस्ट बने. शो में सलमान खान ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में भी बात की. रैपिड फायर राउंड में अरबाज खान ने सलमान से मजेदार सवाल पूछे. सलमान ने बताया कि वे कटरीना कैफ को अपनी सोशल मीडिया कंसलटेंट चुनेंगे.

एक्स गर्लफ्रेंड्स पर क्या बोले सलमान?
अरबाज ने पूछा- सोनाक्षी सिन्हा, कटरीना कैफ और दिशा पाटनी, इनमें से किस एक्टर को वे सोशल मीडिया कंसलटेंट के तौर पर हायर करेंगे? सलमान ने कटरीना को चुना और कहा कि उनके सोशल मीडिया पोस्ट सेंसिबल होते हैं. सलमान  ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने अपना सोशल मीडिया हैंडल मैनेज करने के लिए एक टीम हायर की है. उनका हर पोस्ट ट्विटर पर पब्लिश होने से पहले लीगल टीम चैक करती है.

Raj Kundra arrest: योग करते हुए शिल्पा शेट्टी का पोस्ट, ट्रोल्स बोले- पति को सिखाओ पहले
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Katrina Fan Club (@salmankatrina_fc)

सलमान से पूछा गया कि आथिया शेट्टी, संगीता बिजलानी, कटरीना कैफ में से किसे इंस्टा पर फॉलो नहीं करते? जवाब देते वक्त सलमान थोड़ा कंफ्यूज दिखे और संगीता बिजलानी का नाम लिया. फिर सलमान को करेक्ट करते हुए अरबाज खान ने आथिया शेट्टी का नाम लिया. सलमान के इंस्टा पर 42 मिलियन फॉलोअर्स हैं लेकिन वे सिर्फ 27 लोगों को ही फॉलो करते हैं. 

जॉर्जिया एंड्रियानी को गर्लफ्रेंड बुलाए जाने पर अरबाज खान को आपत्ति, बताई ये वजह
 

शादीशुदा होने पर क्या बोले सलमान?
सलमान खान ने शो पिंच 2 में खुद के शादीशुदा होने और 17 साल की बेटी होने के दावे पर भी रिएक्ट किया है. दबंग खान ने कहा- ये लोग बहुत ही वेल-इन्फॉर्मड हैं. ये सब बेफिजूल की बाते हैं, किसके बारे में लिखा है और कहां पे पोस्ट किया है, क्या इंप्रेशन देना चाह रहे हैं.'इनको क्या ऐसा लगता है भई मैं इनको इनके नाम से जवाब दूं कि मेरी कोई पत्नी नहीं है, मैं हिंदुस्तान में रहता हूं. 9 साल की उम्र से गैलेक्सी अपार्टमेंट  अपने पर‍िवार के साथ रहता हूं, ऊपर मेरे पिता रहते हैं. मैं इनको जवाब तो देने वाला हूं नहीं, पूरे हिंदुस्तान को पता है हम कहां रहते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें