scorecardresearch
 

दिल्ली: आगे-पीछे 5 हथियारबंद गार्ड, फिर भी PPE किट पहन इलेक्ट्रीशियन ने कर ली 13 करोड़ की चोरी

अंजली ज्वैलर्स से करोड़ों रुपये के गहने चोरी मामले में पुलिस ने आरोपी मोहम्मद शेख नूर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को आरोपी के पास से 13 करोड़ कीमत के 25 किलो सोने के गहने बरामद हुए है.

अंजली ज्वैलर्स में हुई थी चोरी अंजली ज्वैलर्स में हुई थी चोरी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बुधवार को हुई थी ज्वैलरी की दुकान में चोरी
  • PPE किट पहनकर चोर ने समेटे थे गहने

दिल्ली के कालाकाजी स्थित अंजली ज्वैलर्स से करोड़ों रुपये के गहने चोरी मामले में पुलिस ने आरोपी मोहम्मद शेख नूर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को आरोपी के पास से 13 करोड़ कीमत के 25 किलो सोने के गहने बरामद हुए है. शेख नूर ने ही पीपीई किट पहनकर शोरूम से चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी मोहम्मद शेख नूर दूसरी इमारत की छत से घुसा था. शोरूम के आगे पीछे 5 हथियारबंद गार्ड  तैनात थे, फिर भी किसी को भनक नहीं लगी. सोने के गहने की चोरी के बाद वह बैग को ऑटो से ले गया था. यह फ़िल्मी अंदाज़ में इस साल की सबसे बड़ी चोरी की घटना थी.

पुलिस ने बताया कि आरोपी मूलरूप से हुबली का रहने वाला है और कालकाजी में इलेक्ट्रीशियन के तौर पर काम करता है. बुधवार को सुबह 11 बजे साउथ ईस्ट दिल्ली के कालकाजी इलाके में मेन रोड पर अंजली ज्वेलर्स में चोरी की वारदात हुई थी. पुलिस ने 24 घंटे में केस का खुलासा कर दिया.

शोरूम में चोरी करता PPE किट पहना चोर

कारोबारियों में था डर का माहौल
चोरी की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई थी. कारोबारियों में डर का माहौल पैदा हो गया था. आसपास के लोगों का कहना था कि दुकान में सीसीटीवी कैमरों के साथ- साथ हथियारबंद गार्ड भी रहते हैं, लेकिन चोरों ने इतने शातिर तरीके से पूरी वारदात को अंजाम दिया कि किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें