scorecardresearch
 

दिल्लीः गॉर्ड को बंधक बनाकर सुबह 4 बजे लूटा ज्वेलरी शोरूम, मास्क पहने थे लुटेरे

लूट की ये सनसनीखेज वारदात उत्तर पश्चिमी दिल्ली के पीतमपुरा इलाके की है. जहां गुरुवार की अल सुबह करीब सवा चार बजे लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने घने कोहरे के बीच एक बड़े ज्वेलरी शोरूम पर धावा बोल दिया.

पुलिस शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है पुलिस शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घने कोहरे में ज्वेलरी शोरूम पहुंचे लुटेरे
  • गार्ड को बंधक बनाकर तोड़ा शोरूम का शटर
  • चेहरे पर नकाब पहने हुए थे सभी बदमाश

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने एक ज्वेलरी शोरूम को अपना निशाना बना लिया. गुरुवार की सुबह करीब 4 बजे कार से लुटेरे वहां पहुंचे और शोरूम के गार्ड को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है. हालांकि सभी बदमाशों ने चेहरे पर नकाब पहन रखे थे. 

लूट की ये सनसनीखेज वारदात उत्तर पश्चिमी दिल्ली के पीतमपुरा इलाके की है. जहां गुरुवार की अल सुबह करीब सवा चार बजे लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने घने कोहरे के बीच एक बड़े ज्वेलरी शोरूम पर धावा बोल दिया. कार से आए बदमाशों ने पहले गॉर्ड को बंधक बनाया. फिर उन्होंने शोरूम के शटर को तोड़ दिया. शटर तोड़ने का सामान वो साथ लेकर आए थे.

देखेंः आज तक Live TV

शटर तोड़कर लुटेरे शोरूम के अंदर घुस गए और लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. सभी बदमाश एक कार में सवार होकर आए थे और वारदात के बाद उसी से फरार हो गए. बदमाशों के जाने के बाद गॉर्ड ने ही शोरूम के मैनेजर और पुलिस को वारदात की जानकारी दी.

पुलिस के मुताबिक शोरूम के अधिकारी अभी इस बात का आंकलन कर रहे है कि लुटेरे कितना माल लूट कर ले गए हैं. पुलिस फिलहाल शोरूम और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. हैरानी की बात है कि इस शोरूम में पहले भी लूट की वारदात हो चुकी है. डीसीपी का कहना है कि पुलिस टीम लुटेरों को तलाश कर रही है. मामले का खुलासा जल्द होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें