scorecardresearch
 

दिल्ली के सुभाषनगर इलाके में बदमाशों ने 20 राउंड की फायरिंग, एक घायल, दहशत में लोग

दिल्ली के सुभाषनगर इलाके में बदमाशों ने 15 से 20 राउंड फायरिंग की है. बदमाशों की फायरिंग में एक शख्स को गोली लगी है. घायल शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है.

X
बदमाशों की गोली से एक घायल (प्रतीकात्मक तस्वीर) बदमाशों की गोली से एक घायल (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घायल व्यक्ति की हालत गंभीर
  • पुलिस के शीर्ष अधिकारी मौके पर

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सुभाषनगर इलाके में शनिवार की देर शाम बदमाशों ने 15 से 20 राउंड फायरिंग की है. फायरिंग की इस घटना में एक शख्स को गोली लगी है. बदमाशों की गोली से घायल शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है. गंभीर हालत में घायल को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के सुभाषनगर इलाके में सब कुछ सामान्य था. देर शाम अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई देने लगी. फायरिंग की आवाज से लोग सहम गए. गोलियों की आवाज थमी तो लोग मौके की ओर भागे और इसकी सूचना तत्काल दिल्ली पुलिस को दी.

मौके पर एक शख्स बदमाशों की गोली से घायल पड़ा था. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में भर्ती घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल शख्स का उपचार अस्पताल में चल रहा है. सूचना पाकर दिल्ली पुलिस के शीर्ष अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी ली है. स्थानीय नागरिकों की मानें तो बदमाशों ने 15 से 20 राउंड फायरिंग की है. घटना को लेकर अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है. दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है. बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें