scorecardresearch
 

बहन से छेड़छाड़ का किया विरोध तो बदमाशों ने भाई को मारा चाकू, फिर दाग दी गोली

Ghaziabad: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में जब एक युवक ने अपनी बहन से छेड़छाड़ का विरोध किया तो पहले बदमाशों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया और फिर गोली चला दी. हालांकि गोली युवक को नहीं लगी. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

X
बदमाशों ने चाकू मारकर किया युवक को घायल बदमाशों ने चाकू मारकर किया युवक को घायल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गाजियाबाद में बदमाशों ने युवक को चाकू मारकर किया घायल
  • बहन से छेड़छाड़ का विरोध कर रहा था भाई

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मसूरी में बहन से छेड़छाड़ का विरोध करना एक भाई को महंगा पड़ गया. आरोपियों ने उसे चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. घटना मसूरी के कुरेशिया मोहल्ले की है. बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर कुछ लोगों ने युवक को जान से मारने की कोशिश की. घटना की शिकायत के बाद अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दरअसल, मसूरी थाना इलाके में देर रात आसिफ नाम के एक युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था. आसिफ  का विवाद पड़ोस में रहने वाले कुछ युवकों से चल रहा था. पीड़ित का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले आपराधिक प्रवृत्ति के कुछ युवक उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ करते हैं.

पीड़ित ने कहा, कल उसकी बहन गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके में कुछ खरीदारी करने के लिए गई थी जहां कुछ युवकों ने घर से ही उसका पीछा शुरू कर दिया और उससे छेड़छाड़ करने लगे.

आसिफ ने बताया कि उसने बहन से छेड़छाड़ की शिकायत सिहानी गेट थाने और मसूरी थाने में की थी. युवकों को थाने में पूछताछ के बाद पुलिस ने हिदायत देकर छोड़ दिया था. इसी के बाद आरोपियों ने उनके छोटे भाई के साथ मारपीट कर दी.

इसकी सूचना पर परिजन आपराधिक प्रवृत्ति के युवकों के घर घटना की शिकायत करने पहुंचे थे, जहां समीर, जुनैद  और ओवेस नाम के युवकों ने आसिफ को चाकू मारकर घायल कर दिया.

पीड़ित युवक के मुताबिक, इस दौरान आरोपियों ने उस पर गोली भी चलाई. लेकिन गनीमत ये रही कि उसे गोली लगी नहीं. इसके बाद घायक को इलाज के लिए डासना सीएससी में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. अभी सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें