scorecardresearch
 

Azamgarh: खाना नहीं बनाने पर भाई को आया गुस्सा, हथियार से गला काट कर की बहन की हत्या

UP News: आजमगढ़ में एक भाई ने अपनी सगी बहन का गला काट कर उसकी हत्या कर दी है. मामला इब्राहिमपुर गांव का है. पुलिस ने आरोपी शख्स को अरेस्ट कर लिया है.

X
घटना स्थल पर मौजूद पुलिस घटना स्थल पर मौजूद पुलिस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सगे भाई ने की बहन की गला काट कर हत्या
  • पुलिस ने आरोपी शख्स को किया गिरफ्तार

UP News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक भाई ने अपनी सगी बहन का गला काट कर उसकी हत्या कर दी है. मामला मुबारकपुर थाना अंतर्गत इब्राहिमपुर गांव का है. आरोपी शख्स ने खाना ना बनाने को लेकर अपनी बहन पर धारदार हथियार से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी शख्स को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

पड़ोसियों और ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. पुलिस पूछताछ में यह बात सामने निकलकर सामने आई है कि उसके भाई ने ही धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया है. आरोपी का नाम शमसाद अहमद के रूप में हुई है. उसकी उम्र 40 साल बताई गई है.

मृतक युवती का नाम हजारा बताया गया है. वह अपने भाई शमशाद अहमद ऊर्फ मंकू के साथ घर पर रहती थी. हजारा अभी अविवाहित थी. शमसाद अहमद यहां गांव में मजदूरी पर ठेला चलाता है. वह शादियों में शामियाना-बर्तन आदि ढोने का काम करता है. सोमवार को घटना के दिन वह काम कर घर आया तो उसने बहन से खाना मांगा. बहन ने खाना नहीं बनाया था. इस बात से भाई शमशाद को गुस्सा आ गया. उसने बहन को मारना-पीटना शुरू कर दिया.

आरोपी शख्स ने पहले अपनी बहन को चप्पल से मारा. इसी दौरान उसके हाथ में सब्जी काटने वाला चाकू हाथ लग गया. जिससे उसने हमला कर अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया. मृतिका तीन भाई-बहन में दूसरे नंबर पर बताई गई. माता-पिता पहले गुजर गए हैं.

एसपी आजमगढ़ ने बताया कि पारिवारिक विवाद में सगे भाई ने बहन की धारदार हथियार हत्या कर दी है. आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. बड़े भाई की तहरीर पर नामजद 302 का मुकदमा दर्ज किया गया है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;