scorecardresearch
 

बॉलीवुड अभिनेत्री की पूर्व मैनेजर और ब्रिटिश नागरिक समेत 3 गिरफ्तार, भारी मात्र में ड्रग्स बरामद

एनसीबी ने खुफिया सूचना के आधार पर मुंबई के बांद्रा में एक कुरियर से गांजा जब्त किया था. उसी मामले में आगे बढ़ते हुए करण सजनानी की गिरफ्तारी हुई है. बरामद गांजे की करण सजनानी द्वारा पैकिंग की गई थी और इसे मुंबई के अलावा अन्य राज्यों के हाई क्लास ग्राहकों के लिए भेजा गया था. इस तस्करी में राहिला फर्नीचरवाला पैसे और अन्य तरीकों से मदद करती है.

X
राहिला फर्नीचरवाला. राहिला फर्नीचरवाला.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट का सरगना है सजनानी
  • बॉलीवुड अभिनेत्री की पूर्व मैनेजर भी गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को एक ब्रिटिश नागरिक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया और भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद की है. गिरफ्तार लोगों में एक बॉलीवुड अभिनेत्री की पूर्व मैनेजर भी है. एजेंसी ने जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनकी पहचान करण सजनानी (ब्रिटिश नागरिक), राहिला फर्नीचरवाला और उनकी बहन शाइस्ता फर्नीचरवाला के रूप में हुई है. राहिला कुछ समय पहले तक एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री की मैनेजर थीं और सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस (Cr. No. 16/2020) में संदिग्ध भी थीं.

शनिवार को एनसीबी ने सजनानी के पास से 75 किलोग्राम गांजा, 125 किलोग्राम गांजे की तरह की ही ड्रग्स बरामद की है जो अमेरिका से आयातित थी. राहिला के पास से भी गांजा और अन्य सामग्री बरामद हुई है. NCB के अनुसार, सजनानी के तार सुशांत सिंह राजपूत मामले से भी जुड़े हैं. वह अनुज केसवानी का सप्लायर था जिसे सुशांत केस में गिरफ्तार किया गया था.

ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी को NCB ने लिंकिंग रोड बांद्रा से शनिवार को हिरासत में लिया. उसके पास से बरामद खास किस्म का गांजा अमेरिका से मंगाया गया है जो काफी महंगा होता है. सजनानी के साथ दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया. दोनों महिलाओं में से राहिला नाम की एक म​हिला मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री की मैनेजर रह चुकी है.

देखें- आजतक LIVE TV

एनसीबी ने खुफिया सूचना के आधार पर मुंबई के बांद्रा में एक कुरियर से गांजा जब्त किया था. उसी मामले में आगे बढ़ते हुए सजनानी की गिरफ्तारी हुई है. बरामद गांजे की करण सजनानी द्वारा पैकिंग की गई थी और इसे मुंबई के अलावा अन्य राज्यों के हाई क्लास ग्राहकों के लिए भेजा गया था. इस तस्करी में राहिला फर्नीचरवाला पैसे और अन्य तरीकों से मदद करती है.

एनसीबी के अनुसार, सजनानी एक अंतरराष्ट्रीय और अंतरराज्यीय ड्रग रैकेट का सरगना है. अमेरिका से आने वाली ये ड्रग्स गोवा, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और मेघालय जैसे राज्यों में भेजी जा रही थी. कथित तौर पर उसने न्यू ईयर पर भी भारी मात्रा में ड्रग्स सप्लाई की थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें