scorecardresearch
 

ड्रग्स केस: पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर को खोज रही NCB, सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नया अभियान लॉन्च किया है. पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार फरार हैं, जिनकी खोज में NCB ने सर्च अभियान की शुरुआत की है.

NCB को ऋषिकेश पवार की तलाश (फाइल) NCB को ऋषिकेश पवार की तलाश (फाइल)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ड्रग्स मामले में एनसीबी की तलाश तेज़
  • ऋषिकेश पवार को तलाश रही NCB
  • सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने नया अभियान लॉन्च किया है. सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार फरार हैं, जिनकी खोज में NCB ने सर्च अभियान की शुरुआत की है. आरोप है कि ऋषिकेश पवार भी सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई करते थे. 

ऋषिकेश पवार से इस मामले में ड्रग्स को लेकर पहले भी एनसीबी ने पूछताछ की थी. पिछले साल सितंबर में जब ड्रग्स मामले की जांच अपने चरम पर थी, तब एक ड्रग्स सप्लायर ने ऋषिकेश पवार का नाम लिया था. इसके अलावा दीपेश सावंत ने भी अपने बयान में ऋषिकेश का नाम लिया था और आरोप था कि वो ही सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करते थे. 

जानकारी के मुताबिक, पवार की ओर से इससे पहले मुंबई की एक अदालत में याचिका दायर की गई थी और अग्रिम जमानत की अपील की गई थी. इसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई, लेकिन हाईकोर्ट ने वापस सेशंस कोर्ट जाने को कहा. अब बीते गुरुवार को ऋषिकेश पवार की याचिका खारिज हुई, जिसके बाद एनसीबी की टीम चेंबूर में उनके घर पहुंची लेकिन वो जबतक फरार हो गए थे.

देखेंः आजतक LIVE TV

NCB सूत्रों की मानें तो, 'ऋषिकेश पवार की तलाश जारी है. वो सुशांत सिंह राजपूत के ड्रीम प्रोजेक्ट में असिस्टेंट डायरेक्टर थे. कई सबूत सामने आए हैं, जिसमें ये साफ हुआ है कि ऋषिकेश पवार ही सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करते थे. एनसीबी ने ऋषिकेश के घर से लैपटॉप सीज़ किया है, जिसमें कुछ डाटा भी मिला है. कई बार एनसीबी ने उन्हें बुलाया लेकिन वो नहीं आए, अब जब उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारज हो गई है तो हमने उन्हें पकड़ने का प्लान बनाया है.' 

एनसीबी की ओर से एक टीम का गठन किया गया है, जो ऋषिकेश पवार की तलाश कर रही है. 

आपको बता दें कि पिछले साल जून में सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है, हालांकि इसी मामले में ड्रग्स एंगल की भी बात सामने आई थी. जिसके बाद से ही एनसीबी पूरे मामले की जांच कर रही है.

अबतक इस मामले में एनसीबी कई लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है, जबकि बॉलीवुड की भी कई हस्तियों से पूछताछ हो चुकी है. सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक को भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था हालांकि अब उन्हें बेल मिल चुकी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें