scorecardresearch
 

छत्तीसगढ़: भाजयुमो नेता ने पहले काटी कलाई, फिर लगा ली फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- मिली बेवफाई

छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में भाजयुमो युवा मोर्चा के नेता गोपाल सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली. दावा किया जा रहा है कि प्रेमिका की बेवफाई के चलते उन्होंने यह कदम उठाया. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

भाजयुमो नेता गोपाल सिंह राजपूत ने की आत्महत्या भाजयुमो नेता गोपाल सिंह राजपूत ने की आत्महत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भाजयुमो नेता गोपाल सिंह राजपूत ने की आत्महत्या
  • सुसाइट नोट में 'प्रेमिका की बेवफाई' का जिक्र
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी

छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के नेता गोपाल सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें आत्महत्या का कारण अपनी प्रेमिका की बेवफाई को बताया है. पुलिस का कहना है कि मृतक ने पहले कलाई की नस काटी फिर खुद को फंदे पर लटकाकर जान दे दी.

भाजयुमो नेता गोपाल सिंह राजपूत ने की आत्महत्या
 
यह घटना मोहन नगर थाना क्षेत्र के शंकर नगर वार्ड क्रमांक-10 की है. जहां पर भाजयुमो युवा नेता गोपाल सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि पहले उन्होंने परिवार के सदस्यों के साथ रात में खाना खाया फिर 12 बजे अपने कमरे में सोने चले गए. सुबह जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो मृतक के बड़े भाई ने दरवाजा तोड़ दिया और देखा कि गोपाल फांसी के फंदे से लटका हुआ था और कलाई से खून बह रहा है. 

'प्रेमिका की बेवफाई के कारण नेता ने की खुदकुशी' 

परिजनों ने तुरंत ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू की और शव को फंदे से उतारकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसमें आत्महत्या की वजह प्रेमिका की बेवफाई बताई है. इस घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए जितेंद्र वर्मा टीआई मोहन नगर थाना दुर्ग ने बताया कि गोपाल सिंह राजपूत की फांसी लगाने की सूचना परिवार से मिली थी. घटना स्थल का निरीक्षण करने पर पता चला कि मृतक ने पहले कलाई की नस काटी फिर फांसी लगाकर आत्महत्या की. घटना स्थल से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि प्रेमिका से तंग आकर आत्महत्या करना लिखा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें