scorecardresearch
 

बिहारः मधेपुरा में चार वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी, रेप के बाद कर दी हत्या

पड़ोस में रहने वाला 24 वर्षीय युवक सौरभ उर्फ कोकलेश साहनी मोटरसाइकिल से वहां आया और मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ बाइक पर बैठाकर योगीराज रोड़ की तरफ ले गया और फिर खौफनाक वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस अभी तक आरोपी को तलाश नहीं कर पाई है पुलिस अभी तक आरोपी को तलाश नहीं कर पाई है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • खेल के बाहर खेल रही थी 4 साल की मासूम
  • बहला फुसलाकर साथ ले गया था आरोपी
  • तालाब के किनारे झाड़ियों में मिली लाश

बिहार के मधेपुरा जिले में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक दरिंदे ने पहले 4 साल की मासूम बच्ची को बहला कर अगवा कर लिया और फिर रेप के बाद उसकी हत्या कर दी. बच्ची की लाश एक तालाब के किनारे से बरामद की गई.

यह घटना मधेपुरा के पुरैनी थाना क्षेत्र की है. जहां 7 दिसंबर की रात जब सारे लोग पंचायत चुनाव की तैयारी में व्यस्त थे. तभी रात के करीब 8 बजे चार साल की मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खड़े टेम्पो के पास दूसरे बच्चों के साथ खेल रही थी. 

तभी पड़ोस में रहने वाला 24 वर्षीय युवक सौरभ उर्फ कोकलेश साहनी मोटरसाइकिल से वहां आया और मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ बाइक पर बैठाकर योगीराज रोड़ की तरफ ले गया.

इसे भी पढ़ें--- KYC अपडेट के नाम पर विनोद कांबली से ठगी, जालसाजों ने अकाउंट से उड़ाए 1.14 लाख रुपये 

जब रात के दस बजे तक भी बच्ची घर नहीं लौटी तो उसके पिता ने अन्य लोगों के साथ मिलकर योगीराज रोड़ पर उसे तलाश किया. तब  उन्हें एक तालाब के किनारे झाड़ियों में खून से लथपथ मासूम बच्ची पड़ी मिली. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसके बाद जब बच्ची के परिजन स्थानीय लोगों के साथ आरोपी युवक सौरभ के बारे में पूछताछ करने उसके घर पर पहुंचे तो वहां उसके भाई ने सबको डरा धमकाकर भगा दिया. स्थानीय लोग जब सौरभ को तलाश रहे थे, तभी उन्हें तालाब के पास से ही आरोपी की मोटरसाईकिल और कपड़े भी मिल गए.

इस बाबत पीड़ित परिवार ने पुरैनी थाने में आरोपी सौरभ के खिलाफ मासूम के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या करने और उसके भाई सुरेंद्र सहनी के खिलाफ आरोपी को छिपाने का मुकदमा दर्ज कराया है. बच्ची का शव पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. जबकि आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है. इस घटना से स्थानीय लोग गुस्से में है. वे आरोपी की गिरफ्तारी और सख्त सजा की मांग कर रहे हैं.

(धीरज सिंह की रिपोर्ट)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×