scorecardresearch
 

मुंबई में 20 साल की युवती की रेप के बाद हत्या, बीजेपी ने खोला मोर्चा

डीसीपी प्रणय अशोक ने बताया कि कुर्ला के एचडीआईएल कंपाउंड में एक बंद इमारत की छत पर लिफ्ट रूम में शव मिला था. दरअसल, गुरुवार शाम कुछ लड़के वीडियो शूट करने के लिए बिल्डिंग में गए हुए थे, इमारत बंद थी, इसलिए उन्होंने वहां वीडियो शूट करने की प्लानिंग की. जैसे ही लड़के वहां पहुंचे तो उन्होंने खून से लथपथ एक युवती का शव वहां पड़ा हुआ देखा.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • भाजपा ने घटना को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा

मुंबई के कुर्ला में 20 साल की युवती से रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं भाजपा ने घटना को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. 

डीसीपी प्रणय अशोक ने बताया कि कुर्ला के एचडीआईएल कंपाउंड में एक बंद इमारत की छत पर लिफ्ट रूम में शव मिला था. दरअसल, गुरुवार शाम कुछ लड़के वीडियो शूट करने के लिए बिल्डिंग में गए हुए थे, इमारत बंद थी, इसलिए उन्होंने वहां वीडियो शूट करने की प्लानिंग की. जैसे ही लड़के वहां पहुंचे तो उन्होंने खून से लथपथ एक युवती का शव वहां पड़ा हुआ देखा. इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी. साथ ही पुलिस को भी सूचित किया. 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि युवती के सिर में गंभीर चोटें हैं. लिहाजा पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. साथ ही अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी तक पहुंचने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. साथ ही स्थानीय लोगों से बयान दर्ज किए जा रहे हैं. हालांकि अभी तक लड़की की पहचान नहीं हो सकी है.

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ ने कहा कि कभी महिलाओं की सुरक्षा के लिए पहचान रखने वाली मुंबई भी अब 'जंगल राज' की राह पर है. मुंबई के गड्ढों की तरह यहां की कानून-व्यवस्था भी गड्ढे में जाती हुई नजर आ रही है. चित्रा किशोर ने सवाल पूछते हुए कहा कि मुंबई की नाइटलाइफ़ की परवाह करने वाली एमवीए की सरकार महिला सुरक्षा के बारे में लापरवाह क्यों है. (इनपुटः एजाज खान)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें