scorecardresearch
 

Arrah: मंदिर के पास अपराधी और पुलिस में फायरिंग, बदमाश की कमर में लगी गोली

बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं. जगह-जगह पुलिस मुस्तैद है. शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने को लेकर पुलिस अपराधियों पर लगातार नकेल कस रही है. आरा के गौसगंज विश्वकर्मा मंदिर के पास उस वक्त अफरा-तफरी मच गई. जब पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़ होने लगी.

पुलिस से मुठभेड़ के दौरान बदमाश के कमर में गोली लगी (फोटो आजतक) पुलिस से मुठभेड़ के दौरान बदमाश के कमर में गोली लगी (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़
  • बदमाश की कमर में लगी गोली
  • घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया

बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं. जगह-जगह पुलिस मुस्तैद है. शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने को लेकर पुलिस अपराधियों पर लगातार नकेल कस रही है. आरा के गौसगंज विश्वकर्मा मंदिर के पास उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़ होने लगी. मुठभेड़ में एक अपराधी को गोली लग गई. वहीं दो पुलिस कर्मी भी घायल हो गए हैं.


पुलिस को सूचना मिली थी कि लूटकांड में शामिल बदमाश साधु गिरी हथियार के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. पुलिस को आते देख अपराधी पुलिस पर फायरिंग करते हुए वहां से भागने लगा. पुलिस ने भी बदमाश पर फायरिंग की और पुलिस की एक गोली अपराधी साधु गिरी की कमर में लग गई, जिससे वह घायल हो गया. 

घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया 

घटना के बाद पुलिस घायल बदमाश को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गई, जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. बता दें कि बदमाश साधु गिरी बड़हरा थाना में लूटकांड का फरार आरोपी है.

इस घटना को लेकर पुलिस कुछ भी कहने को तैयार नहीं 

वहीं इस घटना में दो पुलिस वाले भी घायल हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सदर डीएसपी पंकज रावत सहित जिले के कई पुलिस अफसर पहुंच गए और पूरे मामले की छानबीन में जुट गए. जब इस मामले में सदर डीएसपी पंकज रावत से पूछा गया तो उन्होंने कैमरे पर बोलने से साफ़ मना कर दिया.

(इनपुट- सोनू कुमार सिंह)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें