scorecardresearch
 

नाबालिग छात्रा से कोचिंग संचालक ने किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर आरोपी के परिजनों ने कराया गर्भपात

बैतूल में कोचिंग जाने वाली 15 साल की नाबालिग से कोचिंग संचालक ने रेप किया. जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी के माता-पिता ने उसका गर्भपात करवा दिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी और उसके माता पिता को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही गर्भपात करने वाली डॉक्टर को भी अरेस्ट कर लिया गया है.

X
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ( सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोचिंग सेंटर जाने वाली 15 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म
  • आरोपी कोचिंग संचालक ने दुष्कर्म के बाद दी धमकी
  • गर्भवती होने पर आरोपी के परिजनों ने कराया गर्भपात

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक कोचिंग संचालक द्वारा नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. वहीं, रेप के बाद पीड़िता के गर्भवती होने के बाद आरोपी के परिजनों द्वारा उसके गर्भपात की बात भी सामने आई है. मामला आमला थाना क्षेत्र का है, जहां 15 साल की नाबालिग लड़की एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने के लिए जाती थी. उसी कोचिंग सेंटर संचालक प्रकाश भोजकर ने 16 अक्टूबर 21 को लड़की के साथ दुष्कर्म किया.

इसके बाद पीड़िता को डरा धमका दिया गया जिसके कारण उसने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई. इस दौरान नाबालिग पीड़िता गर्भवती हो गई आरोपी के माता-पिता ने पीड़िता को बैतूल के प्राइवेट अस्पताल करुणा हॉस्पिटल में लाकर 22 मार्च को उसका गर्भपात करा दिया.

इस मामले को लेकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद को फोन करके सूचना दी. जिसके बाद एसपी ने पुलिस की टीम को पीड़िता के घर भेजा और 26 मार्च को आरोपी के खिलाफ आमला थाने में धारा 376 का मामला दर्ज किया गया. बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

डॉक्टर और आरोपी के माता पिता भी गिरफ्तार
जांच में पाया गया कि आरोपी के माता-पिता ने पीड़िता को बैतूल के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में लाकर उसका गर्भपात कराया. पुलिस की टीम बुधवार की शाम करुणा हॉस्पिटल पहुंची.

नाबालिग के भर्ती होने से संबंधित दस्तावेज खंगालने के बाद पता चला कि नाबालिग का गर्भपात अस्पताल की महिला डॉक्टर वंदना कापसे ने किया है. उनके खिलाफ भी भ्रूण हत्या की धारा 315 के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में आरोपी कोचिंग संचालक प्रकाश भोजकर के माता-पिता को भी गिरफ्तार किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें