scorecardresearch
 

Banda: खबर का असर- होमवर्क के बहाने 3 बच्चियों से रेप की कोशिश में टीचर पर FIR

बांदा के एसपी के निर्देश पर अपर एसपी ने 50 घंटे बाद रेप की कोशिश का मामला दर्ज किया. FIR में लेट लतीफी के पीछे पुलिस पर मामले को दबाने की कोशिश का आरोप लग रहा है.

X
बांदा के बिसंडा थाने का मामला बांदा के बिसंडा थाने का मामला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने 50 घंटे बाद दर्ज किया केस
  • परिजनों का आरोप- अभी तक कार्रवाई नहीं हुई

उत्तर प्रदेश के बांदा में आजतक की खबर का असर हुआ है. पुलिस ने होमवर्क के बहाने तीन बच्चियों से रेप की कोशिश करने के मामले में आरोपी टीचर पर केस दर्ज कर लिया है. सोमवार को एक सरकारी स्कूल में टीचर पर तीन बच्चियों के साथ रेप की कोशिश का आरोप लगा, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. 'आजतक' पर खबर प्रकाशित होते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आया.

इसके बाद में एसपी के निर्देश पर अपर एसपी ने 50 घंटे बाद रेप की कोशिश का मामला दर्ज किया. FIR में लेट लतीफी के पीछे पुलिस पर मामले को दबाने की कोशिश का आरोप लग रहा है.

क्या है पूरा मामला

ज़िले के बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव की 3 छोटी बच्चियों के साथ टीचर ने पढ़ाते समय अश्लीलता कर दी. उनके साथ बलात्कार की कोशिश की. तीन दिन से जांच के नाम पर समझौते का दबाव बनाने वाली यूपी पुलिस ने 'आजतक' में ख़बर प्रकाशित होने के बाद केस दर्ज कर लिया है.

एसपी अभिनंदन के निर्देश पर आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. इससे पहले परिजनों का कहना है कि पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है, हमें तीन दिन से जांच के नाम पर घुमाया जा रहा है, टीचर ने तीनों बेटियों के साथ बारी बारी से अश्लीलता कर दुष्कर्म की कोशिश की है.

परिजनों का कहना है, 'हमने पुलिस में चौकी से स्थानीय थाना और बांदा SP ऑफिस तक कार्यवाही की मांग की, लेकिन पुलिस ने जांच के अलावा कोई कार्रवाई नहीं की, बुधवार शाम को पुलिस के अधिकारियों ने जांच के बाद केस दर्ज करने का आदेश दिया है, हम इस मामले में कड़ी कार्यवाही की मांग करते हैं.' 

इस मामले में ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया, 'थाना बिसंडा के भुराने पुरवा में एक प्राथमिक विद्यालय स्कूल है, जहां 3 बच्चियां स्कूल गयी थी, उनके पिता का आरोप है कि होमवर्क चेक करने के बहाने एक टीचर ने अश्लील हरकत की है, बिसंडा थाने में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें