scorecardresearch
 

42 साल के Zomato बॉय ने किया 19 साल की लड़की को जबरन Kiss, कहा- अंकल हूं तुम्हारा

पुणे के येवलेवाड़ी इलाके में जोमैटो डिलीवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) ने लड़की को अपार्टमेंट में अकेला पाकर जबरन किस किया. बाद में WhatsApp पर भी मैजेस भेजने लगा. परेशान होकर लड़की ने कोंढवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया.

X
पुलिस ने जोमैटो बॉय के खिलाफ किया मामला दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)
पुलिस ने जोमैटो बॉय के खिलाफ किया मामला दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महाराष्ट्र के पुणे में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां 42 साल के जोमैटो डिलीवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) ने 19 साल की लड़की को जबरन किस कर दिया. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया है. मामला येवलेवाड़ी इलाके की नामित सोसायटी का है.

कोंढवा पुलिस मामले की जांच कर रही है. लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह इंजीनियरिंग की छात्रा है और कोंढवा के ही एक कॉलेज में पढ़ती है. 17 सितंबर की रात करीब 9:30 पर उसने जौमेटो से खाना ऑर्डर किया. डिलीवरी बॉय जैसे ही खाना लेकर उसके अपार्टमेंट में पहुंचा, उसने लड़की से पीने के लिए पानी मांगा.

लड़की ने बताया कि जैसे ही वह पानी लेकर आई, वह उससे घरवालों के बारे में पूछने लगा. जब लड़की ने बताया कि वह फ्लैट में अपनी दो दोस्तों के साथ रहती है, जो कि उस समय अपने-अपने घर गई हुई थीं. डिलीवरी बॉय को जैसे ही पता लगा कि लड़की इस समय अकेली है, उसने दोबारा से लड़की से एक और गिलास पानी मांगा.

लेकिन इस बार पानी लाने के लिए जैसे ही लड़की मुड़ी, जोमैटो बॉय ने उसे पीछे से पकड़ लिया और गाल पर दो बार किस किया. किस करने के बाद जोमैटो बॉय वहां से चला गया. जाते-जाते उसने यह भी कहा कि वह उसके अंकल जैसा है. अगर उसे किसी भी तरह की मदद की जरूरत हो तो वह बेझिझक उसे बोल सकती है.

लेकिन जाने के बाद भी वह उसे WhatsApp नंबर पर मैसेज करने लगा. पीड़िता ने बताया कि पहले वह कंप्लेंट करने से हिचकिचा रही थी. लेकिन जब वह उसे WhatsApp पर मैसेज करने लगा तो उसने कोंढवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया. 

मामले में सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सरदार पाटिल ने बताया कि लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की जांच अभी जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें