scorecardresearch
 

बिहार: न‍िजी स्कूल में छात्रा के साथ अश्लील हरकत, फर्जी फेसबुक आईडी से वायरल क‍िया वीड‍ियो

ये घटना बिहार के अररिया से सामने आई है. यहां एक न‍िजी स्कूल में छात्रा का अश्लील वीड‍ियो बनाकर सोशल मीड‍िया पर वायरल किया गया है, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Representative image Representative image
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छात्रा के साथ अश्लील हरकत का वीड‍ियो वायरल
  • फर्जी फेसबुक आईडी से घटना को द‍िया गया अंजाम

ब‍िहार के अररिया में फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील वीडियो सोशल मीड‍िया पर वायरल करने का बड़ा मामला सामने आया है. इस वायरल वीडियो को एक निजी स्कूल का बताया जा रहा है जहां ना केवल एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत हुई है बल्कि उसका वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल क‍िया गया है.

स्कूल संचालक ने उस छात्रा को स्कूल से न‍िकाल दिया है जबकि छात्रा के घरवालों ने थाने में 3 फर्जी फेसबुक आईडी और 5 युवकों पर नामजद एफआईआर दर्ज कराई है.

पूरा पर‍िवार ड‍िप्रेशन में 

एफआईआर में बताया गया है कि सोशल साइट पर एक अश्लील वीडियो वायरल कर उनकी बेटी को बदनाम किया जा रहा है जिस वजह से पूरा परिवार डिप्रेशन में है. कभी भी उसकी बेटी आत्महत्या कर सकती है.

वहीं इस पूरे मामले में न तो स्कूल के संचालक सामने आ रहे हैं और न ही एफआईआर दर्ज करवाने वाले पीड़‍ित ही सामने आ रहे हैं.

छापेमारी की जा रही है 
 
इस पूरे मामले में अररिया एसडीओपी पुष्कर कुमार ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर अश्लील वीडियो वायरल करने वाले आरोपियों और फर्जी फेसबुक संचालकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमरी की जा रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए बैरगाछी OP थानाध्यक्ष मेनका रानी लड़की के घर जाकर पूछताछ कर रही हैं. 

इनपुट-अरर‍िया से अमरेंद्र कुमार स‍िंह की र‍िपोर्ट 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें