scorecardresearch
 

14 साल की उम्र में दही-कचौड़ी बेचने को मजबूर, VIDEO हुआ वायरल तो मदद के लिए जुटी भीड़

जब सोशल मीडिया पर इसकी कहानी और वीडियो वायरल हुआ तो लोग न सिर्फ लोग इस बच्चे के जज्बे को सैल्यूट कर रहे हैं, बल्कि उसकी मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • परिवार की मदद के लिए स्टॉल लगाने को मजबूर

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें एक नाबालिग लड़का फुटपाथ पर दही-कचौड़ी (Dahi Kachori) बेचता हुआ दिखाई रहा है. दावा किया जा रहा है कि ऐसा वो अपने परिवार की मदद के लिए कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भावुक हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर इस लड़के की मदद करने की अपील की जा रही है. आइए जानते हैं क्या वायरल वीडियो में..

दरअसल, इस वीडियो को फूड ब्लॉगर (Food Blogger) दोयश पथराबे ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किया. इसके मुताबिक, 14 साल का यह लड़का अहमदाबाद (Ahmedabad) में स्कूटी पर दही-कचौड़ी व समोसा बेचता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का अपने ठेले पर कचौड़ी बना रहा है और आस-पास के लोग उससे कचौड़ी लेकर खा रहे हैं.

बताया गया कि 14 साल का ये लड़का रेलवे स्टेशन के बगल में अपने परिवार का पेट पालने के लिए कचौड़ी बेच रहा है. जब सोशल मीडिया पर इसकी कहानी और वीडियो वायरल हुआ तो लोग न सिर्फ इस बच्चे के जज्बे को सैल्यूट कर रहे हैं, बल्कि उसकी मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं. 

फूड ब्लॉगर द्वारा शेयर की गई छोटी क्लिप के मुताबिक, लड़का मणिनगर रेलवे स्टेशन के सामने अपने स्टॉल पर दही-कचौड़ी तैयार करता हुआ दिखाई दे रहा था. आर्थिक तंगी के कारण, लड़का अपने परिवार की मदद के लिए स्टॉल चला रहा है. 

इस वीडियो को देखने के बाद लड़के की मदद के लिए लोग बड़ी संख्या में उसके यहां कचौड़ी खाने जा रहे हैं. साथ ही वायरल वीडियो पर हजारों की संख्या में यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. किसी ने उसके जज्बे को सलाम किया तो किसी ने उसकी मदद करने के लिए बड़ी संख्या में लोगों से सामने आने की अपील की. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें