scorecardresearch
 

बाली: अश्लील कंटेंट लाइव कर रही थी 'इंफ्लूएंसर', पुलिस ने किया अरेस्ट

पुलिस ने बताया कि महिला Mango Live नाम के ऐप पर लाइव स्ट्रीमिंग किया करती थी. इस ऐप पर महिला के हजारों फॉलोअर्स हैं. पुलिस का आरोप है कि महिला ने पैसे कमाने के लिए ऐप पर पोर्नोग्राफिक कंटेंट की स्ट्रीमिंग की.

(Image: Mango Live) (Image: Mango Live)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला इंफ्लूएंसर को पुलिस ने किया अरेस्ट
  • अश्लील कंटेंट लाइव करने के जुर्म में एक्शन

एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर को 'अश्लील' लाइव स्ट्रीमिंग के लिए अरेस्ट कर लिया गया है. यह घटना इंडोनेशिया के बाली की है. पुलिस का कहना है कि इंडोनेशिया की रहने वाली 22 साल की महिला ने Kuda Poni नाम से अकाउंट बना रखा था.

बाली पुलिस ने बताया कि महिला Mango Live नाम के ऐप पर लाइव स्ट्रीमिंग किया करती थी. इस ऐप पर महिला के हजारों फॉलोअर्स हैं. पुलिस का आरोप है कि महिला ने पैसे कमाने के लिए ऐप पर पोर्नोग्राफिक कंटेंट की स्ट्रीमिंग की.

महिला बीते 9 महीने से Mango Live पर स्ट्रीमिंग कर रही थी. केटुट सुकडी नाम के पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला लाइव शो से अब तक करीब डेढ़ लाख रुपये कमा चुकी थी. 

coconuts.co की रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों को जैसे ही पता चला कि महिला अश्लील कंटेंट की स्ट्रीमिंग कर रही है, उसे गिरफ्तार कर लिया गया. महिला पर पोर्नोग्राफी और आईटी कानून के उल्लंघन का आरोप लगाया गया है. दोषी करार दिए जाने पर महिला को अधिकतम 12 साल तक की सजा हो सकती है. 

बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब हरकत के साथ लाइव स्ट्रीम करने का चलन बढ़ा है. कई सोशल मीडिया सेलिब्रेटी शराब पीते हुए लाइव स्ट्रीम करने लगे हैं. सोशल मीडिया स्टार्स भारी मात्रा में शराब स्टोर करते हैं और फिर फैन्स के सामने नशा करते हैं. कई बार तो वोमिटिंग तक को शो में दिखाया जाता है.  

वहीं, पिछले साल सोशल मीडिया पर Mukbang नाम से वीडियो ट्रेंड देखा गया था जिसमें व्लॉगर्स जरूरत से कहीं अधिक खाना खाते हुए दिखाई दिए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें