scorecardresearch
 
बड़े अपराध

जिस दोस्त को गर्लफ्रेंड के साथ भागने में की मदद, उसी के साथ खेला रेप-ब्लैकमेलिंग का खेल

दोस्त बन गया ब्लैकमेलर.
  • 1/10

लव मैरिज या इससे जुड़ी परेशानियों में प्रेमी जोड़े सबसे ज्यादा अगर किसी पर भरोसा करते है तो वो होते है उनके नजदीकी मित्र क्योंकि वही एक ऐसे साथी होते है जो निस्वार्थ होकर सभी परेशानियों से लड़कर अपने प्रेमी दोस्तों को एक करते हैं. यदि उसी दोस्त के अंदर हवस और लालच हावी हो जाए तो अंजाम भयानक होता है. (धनबाद से सिथुन मोदक की रिपोर्ट)

दोस्त बन गया ब्लैकमेलर.
  • 2/10

देश की कोयला राजधानी धनबाद में एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है जिसमें एक मित्र ने ही दोस्ती के रिश्ते को तार-तार करते हुए अपने दोस्त की प्रेमिका के साथ न सिर्फ कई बार बलात्कार किया, बल्कि उनके पास रखे लाखों रुपये और गहने भी लूट लिए. 

दोस्त बन गया ब्लैकमेलर.
  • 3/10

कोल इंडिया की इकाई भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (बीसीसीएल) के एक रिटायर्ड अधिकारी की बेटी ने अपने प्रेमी के एक दोस्त पर धनबाद के बैंक मोड़ थाना में अपहरण, दुष्कर्म व रंगदारी का मामला दर्ज कराया है. पीड़ित ने धनबाद के अपने प्रेमी के दोस्त और कथित कोयला कारोबारी बादल गौतम के खिलाफ पुलिस थाने में दर्ज शिकायत आरोप लगाया है कि इस कथित दोस्त झांसा देकर न सिर्फ उसके प्रेमी और उसे अपहरण कर रांची, दिल्ली और कानपुर ले गया, बल्कि वहां के अलग-अलग होटलों और फ्लैटों में अकेला पाकर उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म भी किया.

दोस्त बन गया ब्लैकमेलर.
  • 4/10

इस दौरान उसने उनके पास रखे लाखों रुपये के जेवरात और नकदी भी छीन ली जिसके बाद बुधवार को बैंक मोड़ पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा धनबाद न्यायालय में 164 के तहत बयान दर्ज कराए हैं और मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.
 

दोस्त बन गया ब्लैकमेलर.
  • 5/10

धनबाद पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, कोलकाता में अपने पति और बच्चों के साथ रहने वाली पीड़िता अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान थी. वह 11 जुलाई 2020 को अपने प्रेमी के साथ घर से भाग जाती है. इस दौरान उनकी मदद धनबाद का रहने वाला उसके प्रेमी का दोस्त बादल गौतम कर रहा होता है.

दोस्त बन गया ब्लैकमेलर.
  • 6/10

भागते वक्त प्रेमी युवक और पीड़िता के पास लाखों रुपये और कीमती जेवरात थे जिसे प्रेमी युवक का दोस्त बादल झांसा देकर अपने कब्जे में ले लेता है. इसके बाद बादल मदद की बात कह अपने दोस्त और उसकी प्रेमिका को पहले रांची, फिर दिल्ली और उसके बाद कानपुर के अलग-अलग होटलों और फ्लैट में रखता है. 

दोस्त बन गया ब्लैकमेलर.
  • 7/10

इस दौरान प्रेमी का दोस्त बादल जिसकी बुरी नजर पहले से उसकी प्रेमिका पर थी, वह अकेला पाकर पीड़िता को डरा-धमकाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म करता है. उसकी यह जबरदस्ती पीड़िता को अनगिनत बार झेलनी पड़ी. इस दौरान बादल उन पर प्रभाव जमाने के लिए आईपीएस अधिकारियों के साथ खिंचाई तस्वीरों का इस्तेमाल करता था. इसी की धौंस दिखाकर अपने आपको दोस्त बताने वाला शातिर बादल, अपने दोस्त और उसकी प्रेमिका को लूटता रहा.

दोस्त बन गया ब्लैकमेलर.
  • 8/10

इस दौरान बादल ने पुलिसिया कार्रवाई से बचने के लिए महिला के प्रेमी और अपने दोस्त को जान से मार डालने की धमकी देकर पीड़िता से धनबाद पुलिस में अपने फेवर में बयान भी दर्ज करवा लिए. इसके बाद बादल उन्हें अपने चुंगल से छोड़ने के एवज में पीड़िता से 25 लाख रुपये की मांग करता है. लॉकडाउन की दुहाई देकर पीड़िता किसी तरह 8 लाख रुपये उसे देकर उसके चंगुल से अपने प्रेमी के साथ छुटकारा पाने में सफल हो पाती है. 

दोस्त बन गया ब्लैकमेलर.
  • 9/10

बीसीसीएल के एक पूर्व आलाधिकारी की बेटी के साथ घटी इस चौंका देने वाली वारदात ने पूरे कोयलांचल में सनसनी फैला दी है. पुलिस भी पूरे मामले को बड़ी ही बारीकी से जांच करने में जुटी है. इसी का नतीजा रहा कि शिकायत दर्ज होने के दूसरे ही दिन पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और इसके बाद तत्काल न्यायालय में उसका बयान दर्ज कराया है. फिलहाल इस मामले के आरोपी बादल गौतम को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है लेकिन पुलिस मामले में कभी भी बड़ी कार्रवाई कर सकती है.

दोस्त बन गया ब्लैकमेलर.
  • 10/10

वहीं, बादल गौतम पर आरोप है कि वह कई बड़े लोगों के साथ फोटो लेकर अपने आप को करीबी बताकर लड़कियों को अपने चंगुल में फंसाकर उनके साथ दुष्कर्म करता है और फिर लड़कियों के घरवालों और लड़कियों को ब्लैकमेलिंग का काम करता है.