scorecardresearch
 
बड़े अपराध

यूपी: टॉयलेट गई युवती के शव पर चिपका मिला कागज, परिजनों को रेप की आशंका

Representative image
  • 1/5

यूपी के कासगंज में टॉयलेट के लिए घर से निकली युवती का शव एक खेत में से बरामद होने से हड़कंप मच गया है. मृतक युवती के परिजनों ने युवती की हत्या से पहले बलात्कार की भी आशंका जताई है. हालांकि पुलिस, रेप की बात को नकारते हुए अभी इसे हत्या करार दे रही है. (एटा से देवेश पाल सिंह की रिपोर्ट)

Representative image
  • 2/5

कासगंज के थाना ढोलना इलाके में रहने वाली युवती रात दो बजे टॉयलेट के लिए घर से निकली थी लेकिन जब दो घंटे बाद भी वह घर से वापस नहीं आई तो परिजनों ने गांव वालों के सहयोग से युवती की खोजबीन शुरू की.

Representative image
  • 3/5

युवती का शव गांव के पास बाजरे के खेत में पड़ा मिला. चुनरी से गला दबा कर उसकी हत्या की गई थी. युवती का शव मिलने से घर में कोहराम मच गया. परिजनों ने युवती के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई है. 

Representative image
  • 4/5

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मॉर्चरी में भिजवा दिया. हालांकि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन दुष्कर्म के मामले से इनकार कर रही है. फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Representative image
  • 5/5

युवती के परिजन ने बताया कि टॉयलेट से जब वह दो घंटे में नहीं लौटी तो फिर गांव वालों के साथ उसको ढूंढा गया. बाजरे के खेत में उसका शव मिला जिसकी छाती पर एक कागज का टुकड़ा मिला जिसपर कुछ लिखा हुआ था. उसके गले में फंदा डालकर फांसी लगाई गई है और उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. 

एएसपी कासगंज आदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि ग्राम नगला मोती थाना ढोलना में एक युवती का शव गांव के ही बाजरे के खेत में मिला है जिसमें उसके गले में दुपट्टे से फंदा लगाया गया है. इस संबंध में परिवारजनों द्वारा थाना ढोलना पर अभियोग पंजीकृत कराया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.