scorecardresearch
 

UP: वहशी बना भाई, सगी बहन से किया रेप, फिर हत्याकर बॉडी को बेड में छुपाया

ये मामला आजमगढ़ गंभीरपुर थाना अंतर्गत का है. जहां सगे भाई ने पहले अपनी सगी बहन के साथ रेप किया. इसके बाद जब उसकी बहन ने इस घटना के बारे में घरवालों को बताने की बात कही तो उसने अपनी बहन को लोहे के रॉड से मारकर घायल कर दिया. इसके बाद इस वहशी ने घायल बहन की गला दबाकर हत्या कर दी. 

स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूपी के आजमगढ़ का है मामला
  • वहशी की दिल दहला देने वाली हरकत
  • पिता ने अपने बेटे पर बलात्कार और हत्या मुकदमा दर्ज कराया

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के एक गांव से एक परेशान करने वाली खबर आई है. यहां एक सगे भाई ने अपनी सगी बहन के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. यह मामला यहीं तक खत्म नहीं हुआ. इसके बाद हैवान भाई ने जो किया उसे जानकर लोग भौचक्के हैं.

दरअसल, ये मामला आजमगढ़ गंभीरपुर थाना का है. जहां सगे भाई ने पहले अपनी सगी बहन के साथ रेप किया. इसके बाद जब उसकी बहन ने इस घटना के बारे में घरवालों को बताने की बात कही तो उसने अपनी बहन को लोहे के रॉड से मारकर घायल कर दिया. इसके बाद इस वहशी ने घायल बहन की गला दबाकर हत्या कर दी. 

इससे भी ज्यादा हैरत की बात यह है कि भाई ने घर के ही एक दीवान बेड में बहन की डेड बॉडी को छुपाकर रख दिया और मौके से फरार हो गया. जब लड़की के अचानक गायब होने की जानकारी पिता और परिवारवालों को हुई तो वे दोनों को ढूंढ़ने लगे. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने थोड़ी देर बाद इस दरिंदे भाई को खोज लिया और उससे गुमशुदा बहन के बारे में पूछने लगी. 

मामले को लेकर पुलिस ने इस शख्स से पूछताछ शूरू की. पहले तो ये शख्स घटनाक्रम से इनकार करता रहा और जब उसने मामले का खुलासा किया तो सभी लोगों के होश उड़ गए. उसकी निशानदेही पर घर के एक कमरे में बेड के अंदर छुपाई गई डेड बॉडी को बरामद कर लिया ग.या.

एसपी सिटी पंकज कुमार पांडेय का कहना है कि निश्चित यह बड़ी गंभीर घटना है. एक सगे भाई ने अपनी बहन को घर में अकेला पाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और इस हरकत को छुपाने के लिए उसने बहन की गला दबाकर हत्या कर दी. पिता ने अपने बेटे पर अपनी सगी बेटी के साथ बलात्कार और हत्या का मुकदमा भी दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी को संबंधित धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

ये भी पढ़ेंः

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें