scorecardresearch
 

दिल्ली: शराब पीने की मनाही करने पर बेटे ने पिता को चाकुओं से गोदा, मौत

मामला दिल्ली के जोनापुर इलाके का है जहां 11 अप्रैल को फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन को मंदिर भीम बस्ती से चाकूबाजी के संबंध में एक कॉल मिली. इसके बाद दिल्ली पुलिस मौके पर ही पहुंच गई. तुरंत ही पुलिस ने घायल बुजुर्ग को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करा दिया. घायल की पहचान 61 वर्षीय मनोहर के तौर पर हुई. एम्स के डॉक्टरों ने बताया कि मनोहर के पेट मे कई बार चाकू मारा गया था.

मृतक मनोहर और आरोपी बेटा बलवान उर्फ बिट्टू मृतक मनोहर और आरोपी बेटा बलवान उर्फ बिट्टू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेटे ने पी रखी थी शराब
  • बुजुर्ग मनोहर को चाकुओं से गोद दिया
  • अस्पताल में इलाज के दौरान मनोहर की हो गई मौत

दिल्ली में पिता और बेटे के रिश्ते को तारतार करने वाली घटना सामने आई है जहां 29 साल के कलियुगी बेटे ने 61 साल के अपने पिता को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. पिता का कसूर सिर्फ इतना भर था कि वो अपने शराबी बेटे को शराब पीने से रोक रहा था. मामला जोनापुर इलाके का जहां 11 अप्रैल को फतेहपुर पुलिस स्टेशन बेरी को मंदिर भीम बस्ती से चाकूबाजी के संबंध में एक कॉल मिली.

इसके बाद दिल्ली पुलिस मौके पर ही पहुंच गई. तुरंत ही पुलिस ने घायल बुजुर्ग को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करा दिया. घायल की पहचान 61 वर्षीय मनोहर के तौर पर हुई. एम्स के डॉक्टरों ने बताया कि मनोहर के पेट मे कई बार चाकू मारा गया था.

घायल मनोहर को इतनी निर्ममता के साथ मारा गया था कि वो पुलिस को बयान देने की हालत में भी नहीं थे. लिहाजा पुलिस ने मौका-ए-वारदात का मुआयना किया. पुलिस को जांच में पता चला कि घायल मनोहर का अपने 29 साल के बेटे बलवान उर्फ विक्की से झगड़ा हुआ था, क्योंकि बेटे ने शराब पी रखी थी और पिता मनोहर इससे मना कर रहे थे.

ये झगड़ा इतना अधिक बढ़ गया कि शराब के नशे में धुत्त बेटे ने पिता को चाकू से गोद दिया. बाद में इलाज के दौरान घायल मनोहर की मौत हो गई है. लिहाजा पुलिस ने बलवान उर्फ़ विक्की के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार घायल मनोहर की पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें