scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

आजमगढ़: देर रात तक डीजे पर बार-बालाओं का डांस, कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां

बार बालाओं के डांस पर थिरकते लोग.
  • 1/5

उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के कंधरापुर थाना इलाके के एक समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाईं गईं. जहां देर रात तक डीजे की धुन पर बार-बालाओं का अश्लील डांस चलता रहा. यही नहीं, डीजे पर अश्लील डांस देखने के लिए भीड़ जुटी रही. (इनपुट-राजीव कुमार)

बिना मास्क दिखे लोग
  • 2/5

सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन और बिना मास्क के जुटी हुई भीड़ कोरोना गाइडलाइन को ताक पर रखते नजर आई. देर रात तक खुलेआम बार-बालाओं के चले इस डीजे डांस में लोगों की भीड़ नजर आई. इस दौरान कोरोना महामारी को लेकर भी लोगों में कोई खौफ नजर नहीं आया. सभी लोग बार-बालाओं के डांस पर थिरकते नजर आए. रात 10 के बाद भी डीजे बजता रहा.

कोरोना गाइडलाइन का खुलेआम उल्लंघन
  • 3/5

इस मामले को लेकर एसपी सिटी पंकज पांडे का कहना है कि कोरोना की गाइडलाइन को लेकर एकदम सतर्क दृष्टि बनाई जा रही है और इंफोर्समेंट कराया जा रहा है. इसी संबंध में सारे बैंकेट हॉल वालों और डीजे वालों की मीटिंग की गई है. उनको निर्देश दिए गए हैं कि कोविड-19 प्रोटोकाल का पालन करते हुए उतने ही लोगों को परमिशन दें अन्यथा उनके विरुद्ध भी कार्रवाई होगी.

देर रात तक डीजे पर बार-बालाओं का डांस.
  • 4/5

एसपी सिटी ने आगे कहा कि जो लोग कोविड-19 पालन नहीं कर रहे हैं उन पर कार्रवाई की जाएगी. इसी प्रकार डीजे के लिए जैसा कि सर्वोच्च न्यायालय की गाइडलाइंस हैं उसी के तहत रात को 10:00 बजे के बाद डीजे का बजना वैध नहीं है. 

सख्त हिदायत के बावजूद उल्लंघन
  • 5/5

साथ ही जो साउंड लेवल है उसका भी अनुपालन कराया जा रहा है. डीजे और बैंक्वेट हॉल वालों की मीटिंग बुलाकर उनको ब्रीफ किया गया है. सभी संबंधित थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वर्तमान में जो भी शादियां हो रही हैं उन्हें देखते रहें और भ्रमण करते रहें.