scorecardresearch
 

मेवात गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार, एटीएम उखाड़ कर की थी 34 लाख की चोरी

एटीएम को उखाड़ कर चोरी करने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 31 मार्च की रात में बदरपुर से एक बैंक के एटीएम को उखाड़ लिया था. एटीएम में करीब चौंतीस लाख था.

X
 गिरफ्तार मेवात गैंग के शातिर बदमाश गिरफ्तार मेवात गैंग के शातिर बदमाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लाडो सराय से दो बदमाश गिरफ्तार
  • इमरान पर पहले से एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एटीएम को उखाड़ कर चोरी करने वाले गिरोह के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाशों के नाम इमरान, सलमान और शकील है. पुलिस के मुताबिक इनमें से पकड़े गए इमरान के खिलाफ कत्ल और लूटपाट के एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. कुछ समय पहले इस गिरोह ने बदरपुर से एटीएम को उखाड़ कर ले गया था. जिसमें चौंतीस लाख थे. तब से दिल्ली पुलिस इस गिरोह की तलाश में जुटी हुई थी. 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 31 मार्च की रात में बदरपुर से एक बैंक के एटीएम को उखाड़ लिया था. एटीएम में करीब चौंतीस लाख रुपए था. पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो सीसीटीवी बोलेरो गाड़ी दिखी. इस पूरी वारदात को देखकर पुलिस को शक हुआ कि इस वारदात में मेवात गैंग का हाथ हो सकता है. पुलिस ने मेवात इलाके से जानकारी जुटाना शुरू कर दिया. इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि इस गिरोह से जुड़े दो बदमाश इमरान और सलमान दिल्ली के लाडो सराय इलाके में आने वाले हैं. 

जिसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम ने 6 अप्रैल की रात चेकिंग करते समय लाडो सराय में दोनो बदमाशों को गाड़ी में आते देखा. जिसके बाद पुलिस ने दोनो से सरेंडर करने को कहा. लेकिन पुलिस के मुताबिक सरेंडर की बजाय इमरान ने पिस्टल निकाल ली और पुलिस टीम पर गोली चला दी. मौके पर मौजूद जवानों ने दोनो को पकड़ा लिया. पुलिस ने इमरान के पास से सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और सलमान के पास से तमंचा बरामद किया है.

दरअसल, इस गैंग का मुखिया इमरान है. इमरान और उसके चार साथी बदरपुर में एटीएम लूट के इरादे से पहुंचे थे. एटीएम को ले जाने के लिए 21 मार्च को सनलाइट कॉलोनी से एक बोलेरो गाड़ी चोरी की थी. एटीएम को उखाड़ने के बाद आरोपी गाड़ी में रख लिया. आपस में कैश बांटने के बाद एटीएम मशीन को मेवात के एक कुएं में फेंक दिया. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार इमरान के खिलाफ कत्ल, कत्ल की कोशिश और लूट जैसे बीस से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस गैंग के बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी गई है. 

ये भी पढ़े...

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें