scorecardresearch
 

आकांक्षा मर्डर केस: साइकोपैथ किलर उदयन की थीं 12 गर्लफ्रेंड

भोपाल के आकांक्षा मर्डर केस के आरोपी साइकोपैथ किलर उदयन दास की आकांक्षा के अलावा भी 11 गर्लफ्रेंड थीं. यह खुलासा पुलिस ने जांच के बाद किया है. यही नहीं सोशल साइट्स पर इस शातिर के सौ से ज्यादा खाते मौजूद हैं. जिनका इस्तेमाल यह लड़कियों को फंसाने के लिए करता था.

पुलिस उदयन के मोबाइल से मिले नंबरों की जांच भी कर रही है पुलिस उदयन के मोबाइल से मिले नंबरों की जांच भी कर रही है

भोपाल के आकांक्षा मर्डर केस के आरोपी साइकोपैथ किलर उदयन दास की आकांक्षा के अलावा भी 11 गर्लफ्रेंड थीं. यह खुलासा पुलिस ने जांच के बाद किया है. यही नहीं सोशल साइट्स पर इस शातिर के सौ से ज्यादा खाते मौजूद हैं. जिनका इस्तेमाल यह लड़कियों को फंसाने के लिए करता था.

एक दर्जन गर्लफ्रेंड
32 साल के साइको किलर उदयन की एक नहीं बल्कि एक दर्जन गर्लफ्रेंड थीं. यह खुलासा खुद आरोपी से पूछताछ करने वाली बांकुरा पुलिस ने किया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि आकांक्षा के अलावा उसकी कई गर्लफ्रेंड थीं. ऐसे में पुलिस के सामने बड़ा सवाल है कि आखिर उसकी अन्य ग्यारह गर्लफ्रेंड कहां हैं? कौन हैं वो लड़कियां? इन सवालों के जवाब जानने के लिए पुलिस उदयन के मोबाइल फोन से मिले लड़कियों के नंबरों की जांच कर रही है.

फेसबुक पर सैंकडो फर्जी अकाउंट
इंजीनियरिंग में दो बार फेल हो चुका साइकोपैथ किलर उदयन लड़कियों को फंसाने के लिए अपने फेसबुक अकाउंट का इस्तेमाल करता था. पुलिस को जांच में पता चला है कि उसने फेसबुक पर एक नहीं, दो नहीं बल्कि 110 फर्जी अकाउंट बना रखे थे. वो अधिकांश खाते रेयान, करण ग्रोवर, राजीव और अंजलि के नाम से ऑपरेट करता था. इन्हीं खातों के जरिए वह लड़कियों से दोस्ती करता था. आकांक्षा से भी उसकी दोस्ती फेसबुक पर ही हुई थी.

पुलिस रिमांड पर उदयन
भोपाल से वेस्ट बंगाल के बांकुरा लाए जाने के बाद उदयन दास को बांकुरा की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया गया था. जहां से उसे कोर्ट ने आठ दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया. दास पर आरोप है कि उसने अपने माता-पिता और गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार कर उन्हें जमीन में दफना दिया था.

ढाई हजार अंग्रेजी फिल्मों की सीडी बरामद
आरोपी उदयन दास के कब्जे से पुलिस ने अंग्रेजी फिल्मों की 2500 सीडी बरामद की हैं. वह अक्सर अंग्रेजी फिल्में ही देखा करता था. पुलिस को पूछताछ में पता चला कि उसे आकांक्षा के कत्ल की साजिश का आइडिया भी एक अमेरिकन फिल्म देखकर ही मिला था. उसी फिल्म की तर्ज पर उसने अपनी गर्लफ्रेंड का मर्डर किया था.

तीन कत्ल का इल्जाम
अब तक 3 कत्ल को अंजाम देने की सनसनीखेज हकीकत को स्वीकार करने वाले साइको किलर उद्यन दास के दिलो दिमाग में ना जाने कितनी और डरावनी सच्चाइयां दफ्न हैं. 2011 में पहले अपने मां बाप का रायपुर में मर्डर किया. फिर 2016 के आखिरी महीने में अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा शर्मा को मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं उसकी लाश को कमरे में ही दफ्न कर दिया था.

बांकुरा पुलिस कर रही है पूछताछ
उदयन दास से पश्चिम बंगाल की बांकुरा पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ में कई चौंकाने वाली जानकारियां सामने आ रही हैं. किलर उद्यन की जुबां और सबूतों ने जो साक्ष्य पेश किए हैं. उसे जानकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए हैं. आरोपी उदयन एक के बाद एक खुलासे कर रहा है. अपने जुर्म के पन्ने खोल रहा है. पुलिस को उम्मीद है कि उदयन से पूछताछ के दौरान अभी और चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें