scorecardresearch
 

मेरठ: 28 साल के युवक ने किया था 100 वर्षीय वृद्धा से रेप, अब मिली उम्र कैद की सजा

मेरठ के थाना जानी क्षेत्र में 2017 में 100 साल की वृद्धा के साथ रेप किया था. परिजनों ने आरोपी पड़ोसी युवक अंकित पूनिया को मौके पर दबोचने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया था. इस मामले में वृद्धा के पोते ने एफआईआर दर्ज कराई थी.

युवक ने वृद्धा से किया रेप, आजीवन कारावास. युवक ने वृद्धा से किया रेप, आजीवन कारावास.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2017 में 100 साल की वृद्धा के साथ रेप
  • 25 हजार के जुर्माने के साथ उम्र कैद की सजा
  • मामले में वृद्धा के पोते ने FIR दर्ज कराई थी

मेरठ में 100 वर्षीय वृद्धा से रेप और उसकी हत्या के मामले में न्यायालय ने युवक को दोषी पाया है. तीन वर्ष की सुनवाई के बाद विशेष न्यायाधीश ने आरोपी को 25 हजार अर्थदंड के साथ आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. 2017 में हुई इस घटना में परिजनों ने आरोपी युवक को मौके पर दबोचने के बाद पुलिस को सौंपा था. 

मेरठ के थाना जानी क्षेत्र में 2017 में 100 साल की वृद्धा के साथ रेप किया था. परिजनों ने आरोपी पड़ोसी युवक अंकित पूनिया को मौके पर दबोचने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया था. इस मामले में वृद्धा के पोते ने एफआईआर दर्ज कराई थी. बताया जा रहा है घटना के वक्त आरोपी की उम्र 28 साल थी.

​पुलिस हिरासत में आये आरोपी ने वृद्धा के साथ रेप की घटना को स्वीकार किया. उसने बताया कि रेप के बाद वृद्धा की पिटाई भी की. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करने के बाद उसे जेल भेज दिया. 

देखें: आजतक LIVE TV 

उधर परिजनों द्वारा वृद्धा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई. इसके बाद से ये मामला मेरठ के विशेष न्यायाधीश एससी/ एसटी की कोर्ट में विचाराधीन था. हाल ही में कोर्ट ने साक्ष्यों के आधार पर आरोपी युवक को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. इसके साथ ही 25 हजार का अर्थदंड भी लगाया गया है.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें