scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

मेरठ: पत्नी ने साथ जाने से किया मना तो युवक ने ससुराल में खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

(प्रतीकात्मक फोटो)
  • 1/5

मेरठ के लिसाड़ी गेट के लक्खीपुरा में युवक ने पत्नी के घर के बाहर आग लगा ली. बताया जा रहा है कि युवक का पत्नी से कुछ विवाद चल रहा था और वह अपने मायके आ गई थी. युवक ने पत्नी को घर ले जाने की बात कही, लेकिन लड़की ने जाने से इनकार कर दिया फिर तो युवक ने आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया. परिवार के लोगों ने किसी तरह से पानी डालकर आग बुझाई. इसके बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया. 

(इनपुट- उस्मान चौधरी)

युवक ने खुद को लगाई आग (फोटो आजतक)
  • 2/5

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले की जांच शुरू की. पुलिस का कहना है कि चार महीने पहले ही दोनों का निकाह हुआ था. 15 दिन पहले मारपीट के बाद शाइस्ता ने पति और ससुराल वालों के खिलाफ खरखौदा थाने में तहरीर दी थी. आरोप है कि साहिल अपनी पत्नी को मारता पीटता है और दहेज की डिमांड करता है.

युवक ने खुद आग लगाई (फोटो आजतक)
  • 3/5

शाइस्ता के परिवार वाले अपनी बेटी को घर लेकर आए. लेकिन रविवार को साहिल अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल पहुंचा फिर उसने जाने से इनकार कर दिया. युवक ने आग लगा ली. इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. 

युवक ने खुद को आग लगाई (फोटो आजतक)
  • 4/5

बताया जा रहा है कि रविवार को शाइस्ता को समझाने और घर वापस ले जाने के लिए साहिल अपनी ससुराल पहुंचा था, लेकिन जब शाइस्ता ने जाने से मना कर दिया तो साहिल ने खुद को आग लगा ली. 

युवक ने खुद को आग लगाई (फोटो आजतक)
  • 5/5

पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल युवक की हालत काफी गंभीर है जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है.