scorecardresearch
 

राजद्रोह केस में कंगना रनौत को मुंबई पुलिस का समन, बहन रंगोली को भी किया तलब

मुंबई में बांद्रा पुलिस ने राजद्रोह मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को तलब किया है. दोनों बहनों को सोमवार और मंगलवार को क्रमशः पुलिस स्टेशन बुलाया गया है. एक वकील की तरफ से दायर की गई शिकायत पर बांद्रा कोर्ट के मजिस्ट्रेट के आदेश पर यह मामला दर्ज किया गया था.

स्टोरी हाइलाइट्स
  • अब कंगना रनौत से पूछताछ करेगी पुलिस
  • कंगना की बहन रंगोली चंदेल से भी होंगे सवाल
  • एक वकील की शिकायत पर दर्ज हुआ मामला

बांद्रा पुलिस ने राजद्रोह मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को तलब किया है. दोनों बहनों को सोमवार और मंगलवार को क्रमशः पुलिस स्टेशन बुलाया गया है. एक वकील की तरफ से दायर की गई शिकायत पर बांद्रा कोर्ट के मजिस्ट्रेट के आदेश पर यह मामला दर्ज किया गया था.

मुंबई के बांद्रा थाने में 17 अक्टूबर 2020 को वादी मुन्नवर अली उर्फ साहिल निवासी मुंबई की शिकायत पर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया था. जिसमें आईपीसी की धारा 153ए, 295ए, 124ए के तहत कंगना रनौत को आरोपी बनाया गया है. 

देखें: आजतक LIVE TV

राजद्रोह के इस मामले में अदालत ने पुलिस को तुरंत आगे की कार्रवाई और जांच करने का आदेश दिया है. अब पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को पूछताछ के लिए थाने में तलब किया है. दोनों बहनों को सोमवार और मंगलवार को बारी बारी से बुलाया गया है. 

बता दें कि बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैय्यद की शिकायत के बाद हाल ही में कंगना और उनकी बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे. कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा गया था कि कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से लेकर टीवी तक, हर जगह वह बॉलीवुड के खिलाफ बोल रही हैं. वह लगातार बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का अड्डा बता रही हैं

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें