scorecardresearch
 

कोरोना पॉजिटिव निकला कानपुर का टॉप इनामी बदमाश, एनकाउंटर में शामिल 12 पुलिस क्वारनटीन

कानपुर के टॉप टेन बदमाश में शामिल रहा अनिल उर्फ करिया को जब पुलिस अरेस्ट करने गई तो उसने गोली चला दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में अनिल को पैर में गोली लगी थी. पुलिस टीम और अनिल के बीच ये मुठभेड़ मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में हुई थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो- पीटीआई) प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो- पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बदमाश अनिल पर था 25 हजार का इनाम
  • लखनऊ में पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल
  • पुलिस ने 12 पुलिसकर्मियों को किया क्वारनटीन

कानपुर के टॉप टेन बदमाशों में शामिल अनिल उर्फ करिया एनकाउंटर के बाद लखनऊ में गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन जांच के बाद उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस वजह से पुलिस प्रशासन ने इस बदमाश के संपर्क में आए 1 दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मियों को क्वारनटीन कर दिया है. इसके अलावा मोहनलालगंज थाने को सैनिटाइज भी किया गया है. 

जानकारी के मुताबिक कानपुर के टॉप टेन बदमाश में शामिल रहा अनिल उर्फ करिया को जब पुलिस अरेस्ट करने गई तो उसने गोली चला दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में अनिल को पैर में गोली लगी थी. पुलिस टीम और अनिल के बीच ये मुठभेड़ मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में हुई थी. 

इस मुठभेड़ में तकरीबन दो दर्जन पुलिसकर्मी शामिल थे. पैर में गोली लगने के बाद पुलिसकर्मी अनिल को उठाकर अस्पताल ले गई यहां पर जांच के दौरान बदमाश अनिल कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इसके बाद इस शख्स के संपर्क में आने वाले सभी पुलिसकर्मियों को सुरक्षा की दृष्टि से क्वारनटीन कर दिया गया है, और मोहनलालगंज कोतवाली को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है. 

बदमाश अनिल उर्फ करिया कानपुर के टॉप टेन बदमाशों में शामिल था. उसके ऊपर कई संगीन मामलों में मुकदमे दर्ज थें. वह ट्रांसफार्मर चोरी के एक बड़े मामले का सरगना था. पुलिस ने अनिल के ऊपर 25000 का इनाम भी घोषित कर रखा था. 

लखनऊ जेसीपी नीलाब्जा चौधरी के अनुसार पुलिस और बदमाश के बीच कल रात में मुड़भेड़ हुई थी. इस दौरान जब घायल अनिल को अस्पताल ले जाया गया तो कोरोना जांच में वह पॉजिटिव निकला. बता दें कि आजकल कोरोना संक्रमण को देखते हुए अस्पताल पहुंचने वाले हर व्यक्ति की कोरोना टेस्ट की जाती है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें