scorecardresearch
 

'कानून तोड़ने के लिए ही पैदा हुआ है मुन्‍ना शुक्‍ला,' नाइट कर्फ्यू में पार्टी करने वाले बाहुबली का वीडियो वायरल

कोरोना महामारी से पूरा देश जूझ रहा है, तो वहीं बिहार के कुछ दबंग नेता इस संकट को मजाक में ले रहे हैं. यहां नाइट कर्फ्यू में पार्टी की गई, जिसका वीडियो जमकर वायरल हुआ था, अब एक और नया वीडियो वायरल हो रहा है. 

X
नाइट कर्फ्यू में पार्टी करने वाले बाहुबली का वीडियो वायरल नाइट कर्फ्यू में पार्टी करने वाले बाहुबली का वीडियो वायरल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • JDU की पूर्व विधायक अन्नू शुक्ला के पति हैं बाहुबली
  • भतीजे के उपनयन संस्कार के अवसर पर हुई थी पार्टी
  • बाहुबली की डांस पार्टी के दौरान जमकर हुई थी फायरिंग 

बिहार के वैशाली जिले में नाइट कर्फ्यू के दौरान डांस पार्टी का आयोजन किया गया. ये पार्टी JDU की पूर्व विधायक अन्नू शुक्ला के पति बाहुबली मुन्ना शुक्ला की थी. इस डांस पार्टी में अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने भी जमकर ठुमके लगाए. इस पूरी पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन जांच की बात कह रहा था, तो वहीं बाहुबली का एक और वीडियो सामने आया है.

ये बोले मुन्ना शुक्ला 
वायरल हुए इस वीडियो में बाहुबली मुन्ना शुक्ला साफ कहते नजर आ रहे हैं कि कानून तोड़ने के लिए ही पैदा हुआ हूं. मुन्ना शुक्ला कहते हुए सुनाई दिए कि उनके यहां के कार्यक्रम में अगरबत्ती नहीं जलती गोलियां ही चलती हैं. बाहुबली का ये नया वीडियो फिर से चर्चा में आ गया है. नाइट कर्फ्यू में डांस पार्टी की जांच कर रही पुलिस का भी बाहुबली के अंदर कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है.  

ये है पूरा मामला 
यह मामला वैशाली जिले के लालगंज का है, यहां JDU की पूर्व विधायक अन्नू शुक्ला और उनके पति बाहुबली मुन्ना शुक्ला ने नाइट कर्फ्यू के दौरान 23 अप्रैल को डांस पार्टी का आयोजन कराया था. ये पार्टी बाहुबली मुन्ना शुक्ला के भतीजे के उपनयन संस्कार के अवसर पर हुई थी. इस कार्यक्रम में कोरोना के नियमों की एक-एक कर धज्जियां उड़ाई गईं. रात भर हुए डांस पार्टी से नाइट कर्फ्यू  का मजाक उड़ाया गया.

इस पार्टी में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. इतना ही नहीं मंच भी सजवाया गया, इसमें फिल्मी सितारों को भी बुलवाया गया, जिसमें अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी शामिल थीं. डांस पार्टी के दौरान मुन्ना शुक्ला के सरकारी बॉडीगॉर्ड कार्बाइन से ताबड़तोड़ फायरिंग करते भी दिखे. फायरिंग के लिए मना किए जाने पर खुद मुन्ना शुक्ला माइक से फायरिंग करने को कहते दिखाई दिए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें