scorecardresearch
 

बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर पीएचडी चैंबर ने नीतीश कुमार को लिखा पत्र

पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चेयरमैन सत्यजीत सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा है. इस पत्र के माध्यम से राज्य में कानून और व्यवस्था की खराब स्थिति को सुधारने का आग्रह किया गया है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चेयरमैन सत्यजीत सिंह ने राज्य में कानून व्यवस्था की बिगड़ती हुई स्थिति पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा है.

पीएचडी चैंबर ने अपने पत्र में लिखा है कि पिछले तीन महीनों में राज्य में कानून और व्यवस्था की खराब स्थिति के चलते व्यापार और उद्योग से जुड़े लोगों को काफी परेशान हुई है.

इस पत्र के माध्यम से नीतीश कुमार से निवेदन किया गया कि वह इस समस्या को जल्द ही दूर करें. अगर ऐसा न हुआ तो आने वाले समय में राज्य के लिए कानुन और व्यवस्था की बिगड़ी हुई स्थिति विनाशकारी हो सकती है.

भाजपा नेता सुशील मोदी ने यह भी कहा कि जब से महागठबंधन की सरकार सत्ता में आई है तब से निवेश पर भी बुरा प्रभाव पड़ा है. स्थिति अब ये हो गई है कि अब कोई भी बिहार में निवेश करने का इच्छुक नहीं है. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि इस सरकार के आने के बाद से बिहार में अपराध भी पहले से ज्यादा बढ़ गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें