scorecardresearch
 

Anand Mahindra ने क्यों कहा- मुझे तुमसे नफरत है कोविड, सबसे बुरा किया

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata mangeshkar) के निधन से हर कोई दुखी है. पूरा देश उनके निधन पर शोक मना रहा है. कारोबार जगत भी इससे अछूता नहीं है. आनंद महिंद्रा, गौतम अडानी, संजीव गोयनका समेत कई बिजनेसमैन शोक जाहिर कर रहे हैं.

X
आनंद महिंद्रा का ट्वीट आनंद महिंद्रा का ट्वीट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोविड-19 के बाद अस्पताल में हुई थीं भर्ती
  • महिंद्रा से लेकर अडानी तक व्यक्त कर रहे शोक

स्वर कोकिला के नाम से मशहूर गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के निधन के बाद पूरा देश शोक मना रहा है. क्या आम और क्या खास...उनके निधन से हर कोई दुखी है. उद्योग जगत भी इससे अछूता नहीं है और आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) से लेकर गौतम अडानी (Gautam Adani) तक दिवंगत गायिका को याद कर रहे हैं. इसी कड़ी में महिंद्रा ने तो कोविड से नफरत का इजहार कर दिया.

लता दीदी (Lata Didi) के निधन से दुखी आनंद महिंद्रा ने शोक व्यक्त करते हुए कई Tweet किए. एक Tweet में वह लिखते हैं, ''कोविड, जाते-जाते तुमने अपना सबसे बुरा किया. हमारी आवाज चुरा ली. मुझे तुमसे नफरत है.'' इससे पहले एक अन्य Tweet में लता मंगेशकर की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए वह लिखते हैं, जब आपकी आवाज ही न रहे तब आप क्या ही कह सकते हो...?

लता मंगेशकर को कोविड-19 के संक्रमण के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान 92 साल की उम्र में कल उनका निधन हो गया. उनके निधन पर केंद्र सरकार ने 2 दिनों के राष्ट्रीय शोक का ऐलान किया है. महाराष्ट्र में राज्य सरकार ने उनके निधन पर सरकारी अवकाश की घोषणा की है.

इससे पहले अडानी समूह के चेयरमैन गौतम अडानी (Gautam Adani), आरपी संजीव गोयनका ग्रुप के चेयरमैन संजीव गोयनका (Sanjiv Goenka), बायोकॉन की एग्जीक्यूटिव चेयरपर्सन किरण मजूमदार शॉ (Kiran Mazumdar Shaw), इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के चेयरमैन एसएम वैद्य (SM Vaidya), अपोलो हॉस्पिटल्स की ज्वाइंट एमडी संगीता रेड्डी (Sangita Reddy) आदि ने भी निधन पर शोक जाहिर किया. अडानी ने कहा कि लता दीदी ने 36 भाषाओं में गाकर भारत का सही में प्रतिनिधित्व किया. वहीं गोयनका ने बताया कि उनकी मां और लता दीदी बहनों की तरह थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें