scorecardresearch
 

TVS iQube 2022 Launch : 3 वैरिएंट में लॉन्च हुआ नया TVS iQube, सिंगल चार्ज में मिलेगी पहले से ज्यादा रेंज

टू-व्हीलर कंपनी टीवीएस ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS iQube का नया अपडेट मॉडल लॉन्च कर दिया है. इसके 3 वैरिएंट लॉन्च किए गए हैं, जो पहले से ज्यादा रेंज के साथ आएंगे. जानें इनकी कीमत और बाकी डिटेल्स

X
नया टीवीएस आईक्यूब लॉन्च नया टीवीएस आईक्यूब लॉन्च
स्टोरी हाइलाइट्स
  • iQube ST की डिक्की में आएंगे 2 हेलमेट
  • मिलेगी 140 KM तक की सिंगल चार्ज रेंज

टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS iQube का नया मॉडल लॉन्च किया है. TVS iQube 2022 को लेकर कंपनी ने पहले से ज्यादा रेंज मिलने और सुरक्षित होने का दावा किया है. साथ ही इसे ऐसे वक्त बाजार में उतारा गया है जब इलेक्ट्रिक स्कूटरों में आग लगने को लेकर लोगों के बीच एक डर बना हुआ है.

TVS iQube के 3 वैरिएंट लॉन्च

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के 3 वैरिएंट लॉन्च किए हैं. ये हैं TVS iQube, TVS iQube S और TVS iQube ST. इसमें कंपनी ने दो वैरिएंट की बुकिंग शुरू कर दी है. जबकि TVS iQube ST को प्री-बुक कराया जा सकता है. वहीं इसकी डिलीवरी भी तुरंत शुरू कर दी जाएगी.

TVS iQube की रेंज बढ़ी

TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर में अब पहले से ज्यादा रेंज मिलेगी. इसमें बेसिक वैरिएंट और iQube S वैरिएंट में 100 KM की रेंज मिलेगी. जबकि ST वैरिएंट 140 KM की रेंज देगा. पहले TVS iQube सिर्फ 75 किमी की ही रेंज देता था.

नए कलर में आया TVS iQube
नए कलर में आया TVS iQube

वहीं  बेसिक वर्जन और एस वैरिएंट में 78 किमी प्रति घंटा की टॉप-स्पीड होगी. जबकि एसटी वैरिएंट 82 किमी प्रति घंटा की स्पीड के साथ आएगा.

TVS iQube ST की डिक्की में आएंगे 2 हेलमेट

कंपनी ने TVS iQube ST की डिक्की को बड़ा बनाया है. इसमें 2 हेलमेट आ सकते हैं. अभी तक Ola Scooter में ही ये फैसिलिटी आती है. इसके स्कूटर के बेसिक वैरिएंट में 5 इंच की टीएफटी स्क्रीन होगी. वहीं  S और  ST वैरिएंट में ये 7 इंच की होगी. कंपनी ने इन स्कूटर को 4 कलर में लॉन्च किया है. जबकि ग्राहक इसे चार्ज करने के लिए 3 अलग-अलग कैपेसिटी के चार्जर में से चुन सकते हैं. 

इतनी है नए TVS iQube की कीमत

दिल्ली में FAME 2 और राज्य की सब्सिडी के साथ इसके बेसिक मॉडल की कीमत 98,564 रुपये है. जबकि S वैरिएंट की कीमत 1.08 लाख रुपये. कंपनी जल्द ही ST वैरिएंट की कीमत भी बताएगी.

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें