scorecardresearch
 

पहले 14 साल के बच्‍चे से किया सेक्‍स, फिर जेल से बचने के लिए हो गई प्रेग्‍नेंट

14 साल के लड़के से सेक्‍स करने की दोषी एक महिला को दो साल से ज्‍यादा की सजा सुनाई है. मामला ब्रिटेन का है.

नताली विलियम्‍स नताली विलियम्‍स

14 साल के लड़के से सेक्‍स करने की दोषी एक महिला को दो साल से ज्‍यादा की सजा सुनाई है. मामला ब्रिटेन का है.

डेली मेल के मुताबिक, डार्लिंगटन की रहने वाली 22 वर्षीय नताली विलियम्‍स 14 साल के लड़के को अपने साथ होटल में ले गई, जहां उसने उसके साथ सेक्‍स किया. इस दौरान महिला ने लड़के को ड्रग्‍स भी दी थी. लड़के ने अपने घर से एक क्रेडिट कार्ड चुरा लिया था, जिससे उन्‍होंने होटल का बिल भरा और ड्रग्‍स खरीदीं.

जब महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई तो वह अपने दूसरे ब्‍वॉयफ्रेंड से प्रेग्‍नेंट हो गई, ताकि उसे जेल ना जाना पड़े. कोर्ट में सुनवाई के दौरान महिला के वकील ने उस मनोवैज्ञानिक रिपोर्ट का खंडन किया, जिसमें कहा गया था कि वह जानबूझकर प्रेग्‍नेंट हुई है. इस पर जज ने कहा, 'इससे सिर्फ यही नहीं पता चलता कि वह कितनी अपरिपक्‍व है, बल्कि वह बेहद गैर-जिम्‍मेदार भी है. मैं इस बात पर बिलकुल ध्‍यान नहीं दूंगा कि तुम प्रेग्‍नेंट हो.'

महिला ने बच्‍चे के साथ शारीरिक संबंध बनाने और धोखाधड़ी की बात कबूल ली है. उसे दो साल चार महीने की जेल की सजा सुनाई गई है.

बच्‍चे और दोषी महिला के बीच के रिश्‍तों का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित की सौतेली मां को एहसास हुआ कि उसके बैंक एकाउंट से कई बार पैसे निकाले गए हैं और उसका क्रेडिट कार्ड भी कहीं गुम हो गया है.

जब बच्‍चे की सौतेली मां ने छानबीन की तो पता चला कि दोषी महिला और लड़के ने एक चार-सितारा होटल में रात बिताई और उसके डेबिट कार्ड से 1,000 पाउंड्स का बिल भरा गया था.

बहरहाल, दोषी महिला विलियम्‍स का नाम 10 सालों के लिए सेक्‍स अपराधियों के रजिस्‍टर में लिख दिया गया है और वह पूरी जिंदगी बच्‍चों के साथ काम नहीं कर पाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×