scorecardresearch
 

अमेरिका: डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे को हुआ कोरोना, हुए क्वारनटीन

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. फिलहाल, वह शुक्रवार से क्वारनटीन हैं और चिकित्सा दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं.

डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ट्रंप के बड़े बेटे को हुआ कोरोना
  • शुक्रवार से क्वारनटीन हुए ट्रंप जूनियर
  • अमेरिका में 2 लाख से अधिक लोगों की मौत

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर, कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. फिलहाल, वह क्वारनटीन हैं. प्रवक्ता का कहना है कि उनका इस सप्ताह कोरोना टेस्ट करवाया गया. हालांकि, उनमें कोई लक्षण नहीं दिखाई दिया, फिलहाल, वह शुक्रवार से क्वारनटीन हैं.  ट्रंप जूनियर डॉक्टर द्वारा बताए गए सभी दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं.

42 वर्षीय जूनियर ट्रंप राष्ट्रपति के परिवार के हाल फिलहाल में कोरोना की चपेट में आने वाले सबसे नए सदस्य हैं. गौरतलब है कि  कोरोना से अमेरिका में 250,000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. लगभग 12 मिलियन लोग संक्रमित हैं.

देखें आजतक लाइव टीवी

राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडेन ने वायरस को लेकर राष्ट्रपति ट्रंप पर जमकर निशाना साधा था.  3 नवंबर को सामने आए चुनावी नतीजों में जो बाइडेन ने जीत हासिल की थी. हालांकि, ट्रंप ने अभी तक चुनावी नतीजों को स्वीकार नहीं किया है. बता दें कि राष्ट्रपति ट्रंप, पहली महिला मेलानिया ट्रंप और उनके बेटे बैरोन सभी अक्टूबर में अपने कोरोना वायरस संक्रमण से उबर चुके हैं. राष्ट्रपति ने एक सैन्य अस्पताल में तीन दिन बिताए जहां उनका इलाज किया गया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें