scorecardresearch
 

पठानकोट हमले पर फिर हाफिज ने उगला जहर, नवाज शरीफ को दी चेतावनी

उदारवाद को लेकर पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ को आतंकी हाफिज सईद ने चेतावनी दी. उसने कहा कि पाकिस्तान इस्लाम के नाम पर बना है. इसको इस्लाम के मुताबिक ही चलाना चाहिए.

हाफिज सईद ने फिर भारत पर निशाना साधा हाफिज सईद ने फिर भारत पर निशाना साधा

पठानकोट हमले को लेकर पाकिस्तान पर आरोप लगाए जाने को गलत करार देते हुए कुख्यात आंतकी हाफिज सईद ने भारत पर निशाना साधा है. भारत में वांछित आतंकी सईद ने पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित के कश्मीरी अलगाववादी नेताओं से मुलाकात की तारीफ की. वहीं पाकिस्तान के उदारवादी होने की खबरों को लेकर पीएम नवाज शरीफ को चेतावनी दी.

पठानकोट हमले का आरोप न कबूलें नवाज
होली से पहले पाकिस्तान दिवस पर लाहौर में एक वीडियो जारी कर जमात उद दावा संगठन के प्रमुख हाफिज सईद ने कहा कि नवाज शरीफ को पठानकोट हमले के आरोपों को कबूल नहीं करना चाहिए. उसने कहा कि बीते दिनों कश्मीरी आतंकी सलाहद्दीन के बयान को पाकिस्तान का आधिकारिक बयान होना चाहिए.

कश्मीरी अलगाववादी नेताओं की तारीफ
भारत में अब्दुल बासित के कश्मीर के अलगाववादी नेताओं से मुलाकात की सराहना करते हुए सईद ने कहा कि आसिया अंद्राबी, गिलानी, यासिन मलिक, मीर वाइज और शब्बीर शाह ने कहा कि श्रीनगर में पाकिस्तानी झंडे लहराए. हैरत है कि वे सभी उस दौरान दिल्ली स्थित पाकिस्तानी उच्चायोग में बासित के साथ डिनर कर रहे थे.

इस्लाम के नाम पर बना था पाकिस्तान
हाफिज सईद ने अपने बयान में फिर कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा बताते हुए कहा कि कश्मीर के बिना पाकिस्तान अधूरा है और इसे जल्द वापस लेना चाहिए. वहीं उदारवाद को लेकर नवाज शरीफ को हाफिज ने चेतावनी दी. उसने कहा कि पाकिस्तान इस्लाम के नाम पर बना है. इसको इस्लाम के मुताबिक ही चलाना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें