scorecardresearch
 

वियना-फ्रांस में हुए आतंकी हमले के बाद ब्रिटेन अलर्ट, उठाया यह बड़ा कदम

रात में हुई इस घटना के बारे में विएना पुलिस ने बताया कि कई राउंड गोलियां चलीं. कई संदिग्ध राइफल से लैस नजर आए हैं. गोलीबारी की घटना शहर के 6 अलग-अलग जगहों पर हुई.

X
वियना में हुआ आतंकी हमला (फोटो- पीटीआई)
वियना में हुआ आतंकी हमला (फोटो- पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूरोप के कई देशों में आतंकी हमले
  • वियना में आतंकियों ने की गोलीबारी
  • ब्रिटेन की ओर से उठाए गए कदम

यूरोप के विभिन्न देशों ने इन दिनों कई आतंकी हमलों का सामना किया है. फ्रांस में पिछले दिनों कई आतंकी हमले हुए हैं. इसके अलावा यूरोप के एक अन्य देश ऑस्ट्रिया में भी आतंकी हमले को अंजाम दिया गया है. जिसके बाद अब ब्रिटेन ने आतंकवाद के खतरे को 'गंभीर' स्तर तक बढ़ा दिया है.

फ्रांस में हुई हालिया आतंकी घटनाओं और ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना में हुए आतंकी हमलों को देखते हुए ब्रिटेन अलर्ट हो गया है. ब्रिटेन ने अब आतंकवाद के खिलाफ कदम उठाए गए हैं. फ्रांस और ऑस्ट्रिया की घटना को देखते हुए ब्रिटेन ने अब आतंकवाद के खतरे को 'गंभीर' स्तर तक कर दिया है.

वियना में आतंकी हमला

बता दें कि फ्रांस के बाद अब ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना में आतंकी हमला हुआ है. इस आतंकी हमले में कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई है और कई घायल हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप समेत दुनिया के कई राष्ट्राध्यक्षों ने इस हमले की निंदा की है.

रात में हुई इस घटना के बारे में विएना पुलिस ने बताया कि कई राउंड गोलियां चलीं. कई संदिग्ध राइफल से लैस नजर आए हैं. गोलीबारी की घटना शहर के 6 अलग-अलग जगहों पर हुई. इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं. जिनमें एक ऑफिसर भी शामिल है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें