scorecardresearch
 

एक पंच में ही धड़ाम से गिरा Youtube स्टार, जाना पड़ा हॉस्पिटल

दो सोशल मीडिया स्‍टार एक-दूसरे के आमने-सामने थे. दोनों के बीच बॉक्सिंग मुकाबला लॉस एंजेलिस में खेला जा रहा था. इस दौरान, एक यू्ट्यूबर ने दूसरे को ऐसा मुक्‍का जड़ा कि विरोधी यू्ट्यूब स्‍टार गिर पड़ा. इस मुकाबले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मुकाबले को देखने के लिए बड़ी संख्‍या में फैन्‍स भी जुटे थे.

X
ऑस्टिन मैक्‍ब्रूम, एनिस्‍टनगिब के एक ही पंच में धराशायी हो गए (गेटी) ऑस्टिन मैक्‍ब्रूम, एनिस्‍टनगिब के एक ही पंच में धराशायी हो गए (गेटी)

दो यूट्यूब स्‍टार के बीच बॉक्सिंग मैच चल रहा था. इस दौरान एक बॉक्सर को ऐसी चोट लग गई कि अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा.

हादसे के बाद यूट्यूब स्‍टार ऑस्टिन मैक्‍ब्रूम (Austin McBroom) को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया. उनको दूसरे यूट्यूब स्‍टार एनिस्‍टनगिब (AnEsonGib) ने 'यूट्यूब बॉक्सिंग' मुकाबले में नॉक आउट (बाहर) कर दिया.

मैक्‍ब्रूम को मैच के दौरान ही इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाया गया. इस बहुप्रतीक्षित मुकाबले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख दिख रहा है कि मैक्‍ब्रूम एनिस्‍टनगिब के एक ही पंच में रिंग के अंदर गिर पड़ते हैं. इसके साथ ही इस हाइप्रोफाइल मुकाबले को एनिस्‍टनगिब अपने नाम कर लेते हैं.

 

दोनों ही सोशल मीडिया स्‍टार के बीच मुकाबला लॉस एंजेलिस में हो रहा था. इस चर्चित मुकाबले को देखने के लिए बड़ी संख्‍या में फैन्‍स भी जुटे थे. 

यह फाइट मैक्‍ब्रूम का पहला प्रोफेशनल मुकाबला था. हालांकि, इससे पहले उन्‍होंने टिकटॉक स्‍टार ब्राइस हॉल (Bryce Hall) को एक इवेंट में मात दी थी. एनिस्‍टनगिब ने जीत के बाद अपनी फोटो इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर शेयर की.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnEsonGib (@anesongib)

जैसे ही इस मुकाबले में ऑस्टिन मैक्‍ब्रूम गिरे, अनुभवी रेफरी जैक रेस ने मुकाबले की समाप्ति की घोषणा कर दी. एनिस्‍टनगिब (AnEsonGib) ने जीत का जश्‍न मनाना शुरू कर दिया. इसके बाद मैक्‍ब्रूम को अस्‍पताल ले जाया गया.

एनिस्‍टनगिब (AnEsonGib) ने मुकाबले के बाद कहा, मैंने अपना बदला ले लिया है. मैं इस मुकाबले के लिए जिम में खूब पसीना बहा रहा था. अब मेरी निगाह अगले मुकाबले की तरफ है. इस समय मेरा इरादा केवल पैसा कमाने पर है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें