scorecardresearch
 

मेघालय के CM ने दिखाया विमान के बाहर का नजारा, VIDEO शेयर कर कहा- अमेजिंग...

Plane Viral Video: वीडियो की शुरुआत शिलांग एयरपोर्ट पर एक हवाई जहाज के रनवे (Airport Runway) के शॉट से होती है. जैसे ही क्लिप शुरू होती है, प्लेन टेक-ऑफ (Plane Take-Off) कर रहा होता है.

CM Conrad Sangma Video CM Conrad Sangma Video
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मेघालय के CM ने शेयर किया दिलचस्प वीडियो
  • विमान के अंदर से दिखाया बाहर का नजारा

मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा (Meghalaya CM Conrad Sangma) द्वारा शेयर किए एक वीडियो ने नेटिज़न्स (Netizens) का ध्यान अपनी ओर खींचा. मुख्यमंत्री संगमा ने शिलांग एयरपोर्ट (Shillong Airport) के आसपास के ग्रामीण इलाकों का खूबसूरत वीडियो (Viral Video) शेयर किया है. प्लेन (Plane) के अंदर से शूट किए गए इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Video) पर अपलोड किया है. 

इस वीडियो की शुरुआत शिलांग एयरपोर्ट पर एक हवाई जहाज के रनवे (Airport Runway) के शॉट से होती है. जैसे ही क्लिप शुरू होती है, प्लेन टेक-ऑफ (Plane Take-Off) कर रहा होता है. प्लेन की विंडो से बाहर हरियाली और शानदार पहाड़ियों का एक सुंदर नजारा दिखाई देता है. 

मुख्यमंत्री कोनराड संगमा के इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- "शिलॉन्ग एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए टेक-ऑफ. अमेजिंग व्यू और वंडरफुल फ्लाइट."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Conrad Sangma (@conrad_k_sangma)

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक प्लेन रनवे पर दौड़ रहा है. कुछ ही पलों में वह हवा से बातें करने लगता है. प्लेन के अंदर से पहाड़ी, हरियाली, ग्रामीण इलाके के सुंदर दृश्य नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को 23,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. 

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कोई सुंदर नजारा देखकर चकित रह गया तो किसी ने शिलांग घूमने की इच्छा जताई. फिलहाल, मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें