scorecardresearch
 

छत फाड़कर अंतरिक्ष से गिरी 'आफत', डर से महिला का हुआ बुरा हाल

महिला के बिस्तर पर अचानक से अंतरिक्ष (Space) से एक उल्‍कापिंड (Meteorite) आ गिरा. ये उल्‍कापिंड घर की छत में छेद करते हुए महिला के बगल में गिरा. 

फोटो क्रेडिट- Ruth Hamilton फोटो क्रेडिट- Ruth Hamilton
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला कमरे में अपने बिस्तर पर सो रही थी
  • तभी तेज धमाके जैसे आवाज सुनाई दी

एक महिला की जान उस वक्त खतरे में आ गई, जब वह अपने बिस्‍तर पर सो रही थी. दरअसल, उसके बिस्तर पर अचानक से अंतरिक्ष (Space) से एक उल्‍कापिंड (Meteorite) आ गिरा. गनीमत रही कि यह उल्‍कापिंड महिला से कुछ इंच की दूरी पर गिरा, जिसके चलते उसे कोई नुकसान नहीं हुआ. लेकिन इस हादसे से महिला बेहद डर गई थी. उल्‍कापिंड घर की छत में छेद करते हुए महिला के बगल में गिरा था. 

'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला कनाडा का है. जहां रूथ हैमिल्‍टन नाम (Ruth Hamilton) की एक महिला रात में अपने बिस्‍तर पर सो रही थी. लेकिन इसी बीच अचानक से उसे बिस्तर पर किसी चीज के गिरने की तेज आवाज सुनाई दी. जिसे सुनकर वो डर के मारे उठकर बैठ गई. 
 
यह घटना 4 अक्‍टूबर की रात की है. हैमिल्‍टन ने एक न्यूज चैनल को बताया कि वो अचानक से उठकर बैठ गई और कमरे की लाइट जलाया. उसने पाया कि तकिए के ऊपर एक उल्‍कापिंड गिरा है. ऊपर देखा तो कमरे की छत में छेद हुआ था. 

घर की छत (फोटो- Ruth Hamilton)

गनीमत रही कि इस खौफनाक घटना में हैमिल्‍टन बाल-बाल बच गई. उसने इमरजेंसी सर्विस को फोन किया और पता लगाने की कोशिश की ये पत्थरनुमा चीज कहां से आई थी. बाद में पता चला कि पत्थरनुमा चीज उल्‍कापिंड थी. यानी कि हैमिल्‍टन के घर पर उल्‍कापिंड गिरा था.

इस घटना के बाद कुछ लोगों ने दावा किया कि उस रात उन्‍हें अंतरिक्ष से एक तेज रोशनी आती दिखी थी. साथ ही इससे एक रात पहले भी लोगों ने उल्‍कापिंड गिरते देखने का दावा किया था. हैमिल्‍टन ने कहा कि जब ये हादसा हुआ तो वह बेहद डर गई थी. अंतरिक्ष से उल्‍कापिंड गिरा है ये जानकर तो वह हैरान रह गई. फिलहाल उसने इस उल्‍कापिंड को संभालकर रखा है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें