scorecardresearch
 

बीवियों ने की ऐसी डिमांड, घंटों पसीना बहा रहा 8 पत्नियों का पति!

आठ पत्नियों के साथ रहने वाला पति, फिर चर्चा में आ गया है. अब ये पति जिम में खूब पसीना बहा रहा है. वजह है कि उनकी कुछ पत्नियों ने एक खास डिमांड की है. पत्नियों ने कहा है कि वे अपनी बॉडी अच्छी बनाएं. इसी वजह से पति, अपने हेल्थ पर अब काफी ध्यान दे रहा है.

X
आर्थर ओ उरसो अपनी पत्नियों के साथ (Credit: Arthur O Urso ) आर्थर ओ उरसो अपनी पत्नियों के साथ (Credit: Arthur O Urso )

आठ पत्नियों संग रहने वाले पति ने कहा है कि उनकी पत्नियां डिमांड कर रही हैं कि वे  6 पैक एब्‍स बनाएं. ब्राजील के रहने वाले आर्थर ओ उरसो (Arthur O Urso) ने महिलाओं से शादी की थी, लेकिन एक से अलगाव हो गया. 

हालांकि, आर्थर ने कहा कि जरूरत से ज्‍यादा खुद का ध्‍यान रखने की वजह से भी वह पत्नियों के निशाने पर रहते हैं. आर्थर ने कहा कि उनकी पत्नियां कभी कभी उनसे जलती भी हैं.

आर्थर पहले भी चर्चा में रहे हैं. हाल में उनकी आठ पत्नियों में से कुछ ने उनके सामने 'सिक्‍स पैक एब्‍स' बनाने की कॉमन डिमांड रखी. इसके बाद वह पिछले कुछ दिनों से एक्‍सरसाइज पर फोकस कर रहे हैं. वह जिम में जाकर भी खूब पसीना बहा रहे हैं, ताकि चुस्‍त-दुरुस्‍त बॉडी बना सकें.

आर्थर ब्राजील के फेमस सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. आर्थर पिछले कुछ दिनों में Spornsexual के तौर पर उभरे हैं. 'मिरर' के मुताबिक, Spornsexual वे लोग होते हैं, जो अपने लुक पर बहुत ज्‍यादा ध्‍यान देते हैं. हालांकि, आर्थर की कुछ पत्नियों को यह सब ठीक नहीं लगता है. आर्थर ने खुद कहा कि मेरी पत्नियां मुझसे जलती हैं. 

आर्थर से पूछा गया कि उनकी पत्नियां उनकी बॉडी को लेकर क्‍या सोचती हैं? इस पर उन्‍होंने कहा कि वह चाहती हैं कि मैं शेप में रहूं. अगर मैं ऐसा नहीं करता हूं तो मुझे लेक्‍चर सुनना पड़ता है.

आर्थर के मुताबिक, वह डाइट का बहुत सख्‍ती से पालन करते हैं. ग्‍लूटेन, लैक्‍टोज, ब्रेड और पास्‍ता खाने से वह परहेज करते हैं. वह उस एक्‍सरसाइज को फॉलो कर रहे हैं, जो ओलंपिक एथलीट के लिए डिजाइन की गई है. इसमें मैराथन, क्रॉस फिट, 3 घंटे की वेट ट्रेनिंग और रनिंग शामिल है. वह अपने शरीर पर बहुत ध्‍यान रख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arthur O Urso (@arthurourso)

'दो और शादी करना चाहता हूं'
आर्थर की नौ पत्नियां थीं. हाल में एक पत्‍नी छोड़कर चली गई. उन्‍होंने हर पत्‍नी से बच्‍चे की चाहत रखी थी. आर्थर पिछले दिनों उस समय भी चर्चा में आए थे, जब उन्‍होंने कहा था कि वह दो और महिलाओं से शादी करना चाहते हैं. उन्‍होंने पत्नियों संग रोमांस करने के लिए रोस्टर भी बनाया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arthur O Urso (@arthurourso)

आर्थर की पहली पत्‍नी लुआना कजाकी (Luana Kazaki) हैं. आर्थर सोशल मीडिया पर भी खूब पॉपुलर हैं. अपनी पत्नियों संग अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हैं. इंस्‍ट्राग्राम पर आर्थर के करीब 2 लाख फॉलोअर्स हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें