scorecardresearch
 

सांप को नन्हीं बच्ची ने किया KISS, बेड पर भी साथ में सांप को सुलाया!

सांपों के साथ लगाव रखने वाली एक छोटी बच्‍ची के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बच्ची के इंस्‍टाग्राम पर 52 हजार से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं. वीडियोज में लड़की, सांपों के साथ अठखेलियां करती हुई दिखती हैं. एक वीडियो में वह सांप को किस भी करती है. वहीं, सांप के साथ वह सोती भी नजर आती है.

X
एरियाना के सांपों के साथ वीडियो वायरल हो रहे हैं (Instagram)
एरियाना के सांपों के साथ वीडियो वायरल हो रहे हैं (Instagram)

इंस्‍टाग्राम पर एक छोटी बच्‍ची का सांपों संग खेलते हुए वीडियोज वायरल हो रहे हैं. सांपों के साथ इस मासूम बच्‍ची के वीडियोज देखकर कुछ लोगों को तो झटका भी लगा. 

वीडियो में बच्ची सांप को पकड़कर घुमा रही है. वहींं एक अन्‍य वीडियो में वह सांप को KISS करती नजर आती है. वह सांप के साथ सोती भी दिखती है.

इस बच्‍ची का नाम एरियाना (Ariana) है. इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक, एरियाना सांपों के काफी लगाव रखती है.

उसके 52 हजार से अधिक इंस्‍टाग्राम फॉलोअर्स हैं. एरियाना के कई वीडियो सिहरन पैदा करने वाले हैं. पहली बार अगर कोई देखे तो यकीन ही नहीं कर सकता कि इतनी छोटी बच्‍ची सांपों के साथ फ्रेंडली होकर कैसे खेल सकती है? 

एक वीडियो में वह कार्पेट पर अजगर के साथ खेलती दिख रही है. एरियाना ने इस वीडियो में अजगर को पकड़ा है. अजगर बेड के नीचे जाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह लगातार उसे खींच रही हैं. इस वीडियो का कैप्‍शन है- लग रहा है वह सोना चाहती है.

एक हालिया वीडियो में हरे रंग का सांप एरियाना के गले में लिपटा हुआ दिख रहा है. इसमें सांप का मुंह एकदम उसके चेहरे के सामने हैं. लेकिन, एरियाना के चेहरे पर डर नहीं दिख रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ariana (@snakemasterexotics)


सबसे खतरनाक वीडियो जो एरियाना के इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल पर दिखाई दिया, उसमें वह एक अजगर को KISS करती दिख रही है. एक डंडे पर दो अजगर लटके नजर आ रहे हैं और इनके साथ एरियाना ऐसे खेल रही है, जैसे वह इनको जानती हो. इस वीडियो का कैप्‍शन है- Love Them (इन्‍हें प्‍यार करती हूं).

वहीं, एक वीडियो में वह एक और अजगर के साथ सोते हुए दिख रही हैं. वीडियो के आखिरी में जैसे ही कैमरा एरियाना के नजदीक जाता है, वह हंस पड़ती हैं. यह वीडियो भी उन्‍होंने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ariana (@snakemasterexotics)

वैसे, एरियाना के इंस्‍टाग्राम अकाउंट @snakemasterexotics पर काफी लोगों ने कमेन्ट किया है और बच्ची की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जाहिर की है. वहीं, कुछ वीडियोज में तो वह अपने छोटे भाई के साथ दिखती हैं. तब भी उनके साथ सांप नजर आते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें