scorecardresearch
 

गजब: महिला 11 बार कर चुकी है शादी, अब फिर से तलाश रही दूल्हा

52 वर्षीय अमेरिकी महिला जिसकी 11 बार नौ अलग-अलग पुरुषों से शादी हो चुकी है, वह अब फिर से नया पार्टनर तलाश रही है. फिलहाल वह 57 वर्षीय एक शख्स को दो साल से अधिक समय से डेट कर रही है. 

X
सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला की उम्र 52 साल है
  • 11 बार शादी कर चुकी है
  • अब 57 साल के शख्स को कर रही है डेट

52 वर्षीय अमेरिकी महिला जिसकी 11 बार नौ अलग-अलग पुरुषों से शादी हो चुकी है, वह अब फिर से नया पार्टनर तलाश रही है. महिला का नाम मोनेट (Monette) है, जिसे 'शादी करने की लत' (Woman Addicted To Marriage) है. 

'मिरर यूके' की रिपोर्ट के मुताबिक, मोनेट कहती हैं कि जब वह छोटी थी तो अपने भाई के दोस्तों से शादी करने की कल्पना करती थी. हाई स्कूल की पढ़ाई खत्म होने के तुरंत बाद मोनेट ने पहली शादी की थी. इसके बाद उन्होंने नौ अलग-अलग पुरुषों से 11 बार शादी की. लेकिन इनमें से कोई भी शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी. 

मोनेट अब 52 साल की हो गईं हैं, लेकिन आज भी वो एक परफेक्ट पार्टनर की तलाश में हैं. TLC न्यूज चैनल से बात करते हुए मोनेट ने कहा कि वो इससे भी अधिक लोगों से शादी कर सकती थी. उसे 28 और शादी के प्रपोजल मिले थे. 

अब 57 वर्षीय शख्स को कर रही डेट 

52 वर्षीय महिला ने कहा कि बार-बार शादी टूटने से वो निराश नहीं है. मोनेट अब 57 वर्षीय जॉन (John) को दो साल से अधिक समय से डेट कर रही हैं, जो पहले भी दो बार उससे शादी कर चुका है. 

जॉन ने कहा, 'हम ऑनलाइन मिले थे. कुछ समय बाद मैंने मोनेट को बताया कि मैं उससे प्यार करता हूं. मैं खुद की भावनाओं को व्यक्त करने में विश्वास करता हूं. मुझे जो सही लगा, उसे किया.' मोनेट और जॉन जल्द ही शादी कर सकते हैं. इस तरह मोनेट की ये 12वीं शादी होगी.

मोनेट का कहना है कि पांचवें नंबर का पति शायद मेरे लिए सबसे अच्छा था. छठवें नंबर का पति भी काफी अच्छे स्वभाव का था, इसलिए मैंने उससे दो बार शादी रचाई थी. आठवें नंबर के पति को मैं ऑनलाइन मिली और फिर एक हफ्ते बाद उससे शादी कर ली. वहीं नौवें नंबर का पति एक करिश्माई व्यक्तित्व का धनी था. महिला ने कहा कि दसवें नंबर के पति को मैं स्कूल टाइम से जानती थी. वह एक बहुत अच्छा इंसान है, लेकिन बाद में मुझे लगा हमें बस दोस्त ही बने रहना चाहिS, इसलिए हम अलग हो गए. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें