scorecardresearch
 

YouTuber ने वीडियो में कहा- 'मैं मरा नहीं हूं', कुछ ही दिन बाद हुई मौत

यूट्यूबर ने हाल ही में अपने 57वें जन्मदिन पर ‘I Am Not Dead, I Am 57 Today' टाइटल से एक वीडियो अपलोड किया था. लेकिन उसे नहीं पता था कि ये उसका आखिरी वीडियो होगा.  

X
Photo: YouTuber Tor Eckhoff/instagram Photo: YouTuber Tor Eckhoff/instagram
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूट्यूबर का आखिरी वीडियो हुआ वायरल
  • बर्फीले पानी में गिरकर गई जान
  • एडवेंचर वीडियो बनाने के लिए था मशहूर

एक यूट्यूबर (YouTuber) अपना जन्मदिन (BirthDay) मनाने के बाद हादसे का शिकार हो गया, जिसमें उसकी जान चली गई. यूट्यूबर ने अपने जन्मदिन पर एक वीडियो बनाया था. इस वीडियो में उसने कहा था- 'मैं मरा नहीं हूं.' लेकिन इसके बाद ही वो एक हादसे की चपेट में आ गया और बाद में उसकी मौत (YouTuber Death) हो गई. आइए जानते हैं पूरा किस्सा.. 

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक, Norwegian Adventure YouTuber का नाम टॉर एकहॉफ (Tor Eckhoff) है, जिसके यूट्यूब पर 1.2 मिलियन फॉलोअर्स थे. टॉर ने हाल ही में अपने 57वें जन्मदिन पर ‘I Am Not Dead, I Am 57 Today' टाइटल से एक वीडियो अपलोड किया था. लेकिन उसे नहीं पता था कि ये उसका आखिरी वीडियो होगा.  

वीडियो में टॉर एकहॉफ के सिर पर 57 (उम्र दर्शाने के लिए) लिखा हुआ था. अपने आखिरी वीडियो में एकहॉफ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. वो कभी ड्रिंक करते तो कभी बर्फीले पानी में छलांग लगाते. हालांकि, इसी के बाद से उनका कुछ अता-पता नहीं चला. 

उनके एक करीबी ने बताया कि नॉर्वे के YouTuber Eckhoff की बर्फीले पानी वाली झील में गिरने से मौत हो गई. गोताखोरों ने उसे बचाने के लिए पानी में छलांग लगाई, लेकिन लंबे समय तक पानी के भीतर रहने के कारण एकहॉफ की हालत बेहद खराब हो चुकी थी.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें- 

डॉक्टरों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन एकहॉफ ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. एकहॉफ को जीवन रक्षक प्रणाली पर भी रखा गया था. एकहॉफ के एक साथी के फेसबुक पोस्ट के अनुसार, वह यूट्यूब वीडियो को फिल्माने के लिए कोंग्सबर्ग (Kongsberg) के पास जैकब्स डैम (Jakobs Dam) गया था. वहीं उसके साथ हादसा हो गया. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें