scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

बिहार: दो युवकों ने बार-बालाओं से कराया तमंचे पर डिस्को, वीडियो वायरल

Supaul
  • 1/6

आपने बुलेट राजा फिल्म का 'तमंचे पर डिस्को' गाना तो सुना ही होगा. कुछ ऐसा ही बिहार के सुपौल में भी हुआ जहां एक शादी में दो युवक बेखौफ होकर डांस करते और गोलियां चलाते हुए कैमरे में कैद हो गए. अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Supaul
  • 2/6

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें दो युवक शादी समारोह के दौरान बार बालाओं के साथ डांस करते हुए और गोलियां चलाते हुए नजर आ रहे हैं.
 

Supaul
  • 3/6

यह वीडियो सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी गांव का बताया जा रहा है. शादी समारोह में बारात जाने के दौरान डीजे की धुन पर बार बालाओं के साथ डांस करते हुए एक युवक दोनों हाथों में  2 तमंचों के साथ डांस कर रहा है और उसी दौरान बार बाला पर तमंचा तान देता है.

Supaul
  • 4/6

युवक की इस हरकत से डरी सहमी बार बाला मजबूरी में उसके सामने डांस करती हुई नजर आ रही है वहीं दूसरा युवक डीजे की धुन पर नाच रहे लोगों की भीड़ में तमंचे से लगातार फायरिंग करता है जिसका कार्यक्रम में ही शामिल किसी शख्स ने वीडियो बना लिया जो बाद में वायरल हो गया.

Supaul
  • 5/6

शादी समारोह में इस तरह सरेआम गोली चलाने का वीडियो सामने आने के बाद लोग स्थानीय प्रशासन पर सवाल खड़े कर रहे हैं. वायरल वीडियो में सरेआम हथियार लहराने और फायरिंग के मामले में  सुपौल के एसपी ने कार्रवाई करने का आदेश दिया है.

Supaul
  • 6/6

एसपी के आदेश के बाद अब स्थानीय पुलिस ने युवक की पहचान कर ली है और उनके खिलाफ राघोपुर थाने में शिकायत दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है.