scorecardresearch
 

WhatsApp पर मिल रहे पैसे, करना होगा छोटा सा काम, जानिए कैशबैक पाने का आसान तरीका

WhatsApp Payment: वॉट्सऐप का इस्तेमाल फोटो, टेक्स्ट मैसेज, वीडियो और अब कॉलिंग के लिए भी होता है. इस प्लेटफॉर्म पर पेमेंट का भी ऑप्शन मिलता है. WhatsApp अब कैशबैक भी ऑफर कर रहा है. आइए जानते हैं आपको वॉट्सऐप कैशबैक कैसे मिलेगा.

X
WhatsApp WhatsApp
स्टोरी हाइलाइट्स
  • WhatsApp पर मिल रहा कैशबैक
  • वॉट्सऐप पेमेंट करने पर मिलेंगे इतने रुपये
  • कैशबैक पाने के लिए यूजर्स को कुछ शर्तें पूरी करनी होगी

WhatsApp दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाला इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप है. इस प्लेटफॉर्म पर आपको पेमेंट का भी ऑप्शन मिलता है. क्या हो अगर आपको वॉट्सऐप पर मैसेज करने के साथ पैसे भी मिलें? इस प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को कैशबैक मिल रहा है. 

दरअसल, WhatsApp Payment करने पर यूजर्स को कैशबैक मिल रहा है. ऐप एक ट्रांजेक्शन पर 35 रुपये का कैशबैक दे रहा है. यह ऑफर सभी यूजर्स के लिए नहीं है, इसके लिए कुछ शर्तें पूरी करने होंगी. 

कैसे मिलेगा WhatsApp कैशबैक?

वॉट्सऐप पेमेंट यूज करके पहला ट्रांजेक्शन करने पर आपको कैशबैक मिलेगा. यूजर्स तीन बार तक इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं, इसके लिए उन्हें तीन बार अलग-अलग यूजर को पैसे ट्रांसफर करने होंगे. WhatsApp Cashback पाने के लिए यूजर्स को कुछ जरूरी शर्तों को पूरा करना होगा. 

कितने रुपये मिलेंगे?

वॉट्सऐप का कैशबैक ऑफर अलग-अलग समय पर अलग-अलग यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा. जब कैशबैक ऑफर आपको मिलेगा, तब ही आप इसका फायदा उठा सकेंगे. जैसे ही आपको वॉट्सऐप कैशबैक का ऑफर मिलेगा. आप किसी भी दूसरे वॉट्सऐप यूजर को पैसे ट्रांसफर करके 35 रुपये तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं. 

नहीं है कोई मिनिमम लिमिट

अच्छी बात ये है कि इसके लिए किसी मिनिमम अमाउंट के ट्रांजेक्शन की लीमिट नहीं है. यानी आप कितने भी रुपये ट्रांसफर कर कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं. ध्यान रहे कि यूजर्स को सिर्फ तीन बार ही कैशबैक मिलेगा. साथ ही एक यूजर को पेमेंट करने पर आपको सिर्फ एक बार ही कैशबैक मिलेगा. यानी मैक्सीमम तीन बार कैशबैक पाने के लिए आपको तीन यूजर्स को पेमेंट करनी होगी.

पूरी करनी होंगी ये शर्तें

कैशबैक के लिए आपको कुछ शर्तों को भी पूरा करना होगा. यूजर का अकाउंट कम से कम 30 दिन पुराना होना चाहिए. पेमेंट के लिए यूजर्स को अपनी बैंक डिटेल्स को वॉट्सऐप से लिंक करना होगा.

जिस कॉन्टैक्ट को आप पेमेंट करेंगे, उसका भी वॉट्सऐप पर होना जरूरी है. इतना ही नहीं दूसरे यूजर को भी वॉट्सऐप पेमेंट पर रजिस्टर्ड होना चाहिए. यानी पैसे भेजने वाले और पैसे रिसीव करने वाले दोनों का वॉट्सऐप पेमेंट अकाउंट सेटअप होना चाहिए. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें